सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल, सारा अली खान को इस तरह संभालते आए नजर

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 26 Aug 2020, 09:19 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल, सारा अली खान को इस तरह संभालते आए नजर
Sushant Sara film Kedarnath

· सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

· सुशांत सारा अली खान का ख्याल रखते आए नजर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ियां लगातार पार करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नही है। लेकिन उनके जाने का गम फैंस के दिलों में अभी तक बना ही हुआ है। अपने इस दुख को व्यक्त करने के लिए फैंस सुशांत(Sushant Singh Rajput Video) के पुराने वीडियो शेयर करके अपना दुख को साक्षा करने की कोशिश करते रहते है अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है। जिसमें मीडिया की भीड़ के बीच सुशांत सारा (Sara Ali Khan) का पूरा ख्याल रख रहे है। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का यह अंदाज देखकर फैन्स अपने कलाकार को और अधिक याद कर रहे हैं।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान का यह वीडियो उस समय का है जब यह जोड़ी फिल्म 'केदारनाथ' में काम कर रही था और इस फिल्म के प्रमोशन में दोनों जोड़ी माडिया के सामने आई थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म की प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत किस तरह सारा का ध्यान रख रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत और सारा के इस पुराने वीडियो पर फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद से लोग उनकी आत्महत्या को हत्या का नाम दे रहे है। सीबीआई अब इस केस की छानबीन कर रही है।

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से की थी। इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी किस्मत चमकाई। साल 2013 में 'काय पो छे !' से फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में मिली सफलता के बाद वो 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'राबता', 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में नजर आए। काम उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा ' थी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। और दर्शकोंने इस फिल्म को बेहद पसंद किया था।