scriptSushant Singh Rajput को ‘जन गण मन’ गाते देख फैंस हुए इमोशनल, मैच शुरु होने से पहले गाया था गान | Sushant Singh Rajput singing National Anthem goes viral | Patrika News

Sushant Singh Rajput को ‘जन गण मन’ गाते देख फैंस हुए इमोशनल, मैच शुरु होने से पहले गाया था गान

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2020 07:32:51 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुशांत सिंह राजपूत का ‘जन गण मन’ गाते हुए VIDEO हुआ वायरल
सुशांत सिंह राजपूत ने मैच शुरु होने से पहले गाया जन गन मन

Sushant Singh Rajput singing National Anthem

Sushant Singh Rajput singing National Anthem

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput death) की मौत के दो महीने बीत चुके हैं। लेकिन उनकी मौत का खुलासा अभी तक नही हो पाया है। फैंस उनकी यादों को संजोकर रखे हुए है और पोस्ट शेयर करके उन्हें याद करते है। अभी हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो स्वतंत्रता दिवस (Independence Day ) के मौके पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput national anthem) नेशनल एंथम जन गण मन गाते हुए नजर आ रहे हैं। यह पुराना वीडियो उस समय का है जब कोई मैच शुरु होने वाला था। अपने चेहेते एक्टर को गाता देख फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। आपको बता दें कि इस (sushant singh rajput old video)वीडियो को कुछ देर पहले ही शेयर किया गया है और इस वीडियो को देख एक्टर की हर पुरानी यादें ताजा हो रही हैं।

बता कि सुशांत (sushant singh rajput case)मल्टीटैलेंट एक्टर थे जिनके पास एक नही बल्कि कई बड़ी खूबियां थी। वो अभिनय के साथ-साथ डांस,खेल घुड़सवारी,गायन, और लिखने के भी बड़े शौकिन थे। इसके अलावा वो दोनों हाथों से काम करने की कला जानते थे। सुंशात(sushant singh rajput video)के वायरल हो रहे वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भले ही आप शारीरिक तौर पर हमारे साथ मौजदू नहीं है लेकिन आप कभी मर नहीं सकते।

सुशांत की मौत के दो महीने बीत चुके हैं। बीते 14 जून को मुंबई स्स्थित उनके फ्लैट में सुशांत का शव मिला था। तब से लेकर अब तक इस मामले में ऐसे कई मोड़ आए, जिसने केस की दिशा ही बदल गई। शुरू में जहां पुलिस इस घटना की जांच में जुटी थी तभी सुशांत के परिजनों ने पटना में केस दर्ज करवाया और एक बार फिर पूरे प्रकरण में नया मोड़ आ गया ।सुशांत के पिता के द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कइयों पर नामजद एफआईआर की गई। एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया पर गंभीर आरोप लगाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो