scriptSushant Singh Rajput ने मस्ती भरे अंदाज में गाया था शाहरुख का गाना, वीडियो हुआ वायरल | Sushant Singh Rajput singing song of Shah Rukh Khan video goes viral | Patrika News

Sushant Singh Rajput ने मस्ती भरे अंदाज में गाया था शाहरुख का गाना, वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2020 05:33:14 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘दीवाना’ (Deewana) का ‘कोई न कोई चाहिए प्यार करने वाला’ मस्ती भरे अंदाज में गाते हुए नजर आ रहे हैं।

sushant_singh_rajput_video.jpg

Sushant Singh Rajput Video

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना हो गया है। लेकिन अभी फैंस उनकी मौत के गम से उबर नहीं पाए हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। पुलिस अभी तक उनकी आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है, जिसके तहत लगभग 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत राजपूत को उनके फैंस रोजाना याद करते हैं। साथ ही एक्टर के पुराने वीडियोज़ भी अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में एक और वीडियो (Sushant Singh Rajput Video) काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।
वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘दीवाना’ (Deewana) का ‘कोई न कोई चाहिए प्यार करने वाला’ मस्ती भरे अंदाज में गाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत कार चलाते समय पूरे मस्ती भरे अंदाज में ‘कोई न कोई चाहिए प्यार करने वाला’ गा रहे हैं। इस दौरान उनका जोश और चेहरे के भाव किसी का भी दिल जीत सकते हैं। इस वीडियो को सुशांत के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।
आपको बता दें कि सुशांत की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं लेकिन लोगों की इन मांगों को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने झटका दे दिया। दरअसल, अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। सीबीआई जांच की किसी भी मांग को माना नहीं गया है।
अनिल देशमुख कहते हैं, ‘मेरे पास सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से कराने को लेकर कई ट्वीट आए लेकिन मुझे लगता है कि इसमें सीबीआई जांच की आवश्यकता नहीं है। मुंबई पुलिस इस को सुलझा लेगी। पुलिस इस समय हर एंगल से जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद अंतिम रिपोर्ट की जानकारी शेयर की जाएगी।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो