scriptSushant को याद कर भावुक हुईं उनकी बहन श्वेता, कहा- भगवान मुझे इस दुख को सहने की शक्ति दो | sushant singh rajput sister's shweta shares a picture | Patrika News

Sushant को याद कर भावुक हुईं उनकी बहन श्वेता, कहा- भगवान मुझे इस दुख को सहने की शक्ति दो

Published: Sep 04, 2020 08:49:16 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा किया है। इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने बहनों के साथ के नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुशांत की बहनें उनपर पैसे फैंक रही हैं।

Shweta Singh Kirti

Shweta Singh Kirti

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत को ढाई महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी भी उनके लिए इंसाफ की लड़ाई जारी है। सीबीआई सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही है, जिसमें आए दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं। इस बीच सुशांत का परिवार उन्हें लगातार याद कर रहा है। सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर अपने भाई को याद करती हैं। अब एक बार फिर श्वेता ने सुशांत को याद करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने एमएस धोनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाया था।
श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा किया है। इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने बहनों के साथ के नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुशांत की बहनें उनपर पैसे फैंक रही हैं। वहीं, सुशांत लेटे हुए दिख रहे हैं। तस्वीर में सुशांत और उनकी बहनें काफी खुश नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने कैप्शन में लिखा, ‘ये अक्टूबर 2016 था। भाई ने मुझसे यूएस से आने के लिए कहा ताकि हम साथ में थिएटर जाकर उनकी फिल्म एमएस धोनी एक साथ देख सकें। जिसके बाद मैं पहली फ्लाइट पकड़कर भारत आ गई और भाई की सफलता को सेलिब्रेट किया। मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई। श्वेता ने आगे लिखा भगवान मुझे इस दुख को सहने की शक्ति दे।’
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस केस की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने कई दिनों तक रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों से पूछताछ की थी। जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी, उस वक्त सुशांत के फ्लैटमैट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और दीपेश सावंत मौजूद थे। ऐसे में सीबीआई ने इनसे लंबी पूछताछ की थी। वहीं सुशांत केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है। एनसीबी ने शुक्रवार को सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक पूछताछ के लिए उनके घर से उठाकर ले गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो