scriptSushant Singh Rajput की आत्महत्या से बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, अक्षय से लेकर दिव्यांका समेत सदमें में सितारे | sushant singh rajput suicide bollywood stars reaction akshay anushka | Patrika News

Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, अक्षय से लेकर दिव्यांका समेत सदमें में सितारे

Published: Jun 14, 2020 05:15:46 pm

Submitted by:

Neha Gupta

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम करने वाले बेहतरीन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा में अपने घर में सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide) कर ली। एक्टर की आत्महत्या की खबर के बाद सेलेब्स और फैंस का सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त (Celebs reactions on Sushant Suicide) करना लगातार जारी है।

Celebs reactions on Sushant Singh Rajput Suicide

Celebs reactions on Sushant Singh Rajput Suicide

नई दिल्ली | लॉकडाउन (Lockdown) के शुरू होने के बाद लगातार एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। एक तरफ देश कोरोना की मार झेल रहा है दूसरी तरफ बॉलीवुड में बड़े सितारों को खोने का सिलसिला नहीं खत्म हो रहा है। अब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम करने वाले बेहतरीन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा में अपने घर में सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide) कर ली। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से लेकर पूरा देश सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक, उनका शव घर में लटका पाया गया। अभी तक सुसाइड के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन कई बातों को देखते हुए इसपर संशय बना हुआ है। वहीं एक्टर की आत्महत्या की खबर के बाद सेलेब्स और फैंस का सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त (Celebs reactions on Sushant Suicide) करना लगातार जारी है।

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने सुशांत के सुसाइड पर उनको श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम (Divyanka post on Sushant Suicide) पर एक पोस्ट किया। उन्होंने सुशांत की एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- काश तुम बताते.. क्यों? काश तु्म्हारे अपने तुम्हें रोक पाते! काश.. एक मौका और जिंदगी को देते! काश यूं ही हैरानी में ना छोड़ जाते! काश! मैं चाहती थी कि ये सच ना होता। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांत दे।

https://twitter.com/hashtag/SushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सुशांत की मौत पर ट्वीट (Akshay Kumar tweet on Sushant suicide) करते हुए लिखा- सच में ये खबर सुनने के बाद मैं शॉक्ड हूं, स्पीचलेस हूं। मुझे याद है जब मैंने सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे और मैंने दोस्त साजिद को बताया था कि मुझे फिल्म बहुत पसंद आई, काश मैं भी इसका हिस्सा बन पाता। बहुत बेहतरीन कलाकार को हमने खो दिया। भगवान तुम्हारे परिवार को हिम्मत दे।

https://twitter.com/hashtag/SushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी सुशांत के आत्महत्या पर ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने लिखा- ये खबर सुनने के बाद शब्द नहीं है मेरे पास। सुशांत सिंह राजपूत अब नहीं रहे.. बहुत दुखी हूं।

फिल्म पीके में सुशांत के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। अनुष्का ने लिखा- सुशांत, तुम बहुत यंग थे और बेहतरीन थे.. बहुत जल्दी चले गए। मैं बहुत दुखी और परेशान हूं ये सुनकर कि हम एक ऐसे वातावरण में जी रहे हैं जहां हम तुम्हारी परेशानियों में मदद नहीं कर सके। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म महेंद्र सिंह धोनी से एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने सुशांत की मौत पर कुछ लिखा नहीं है लेकिन उनको गले लगाने वाली तस्वीर सबकुछ कह रही है। सुशांत और दिशा दोनों के लिए ये फिल्म बेहद खास थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो