scriptसुशांत सिंह केदारनाथ के लिए वेजीटेरियन बने | Sushant Singh Rajput to turn vegetarian for Kedarnath | Patrika News

सुशांत सिंह केदारनाथ के लिए वेजीटेरियन बने

locationमुंबईPublished: Aug 20, 2017 11:40:00 am

करीना कपूर की सौतेली बेटी सारा अली के लिए ये एक्टर बना वेजीटेरियन

Sara Ali, Sushant Singh Rajput

Sara Ali, Sushant Singh Rajput

करीना कपूर की सौतेली बेटी सारा अली खान अपने डेब्यू को लेकर लंबे समय से लाइमलाइट में बनीं हुई हैं। अब जाकर अखिरकार उनकी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म ‘केदारनाथ’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। अब शनिवार को जब अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ का शनिवार को फर्स्ट लुक जारी हो गया तो सारा अली के सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट डेब्यू करने की खबर पर पुख्ता मोहर लग गई है। हालांकि, इस मोशन पोस्टर में इन दोनों स्टार की झलक देखने को नहीं मिली है।

बता दें कि यह फिल्‍म अगले साल जून में रिलीज होगी। ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने इस फिल्‍म की रिलीज डेट को एक ट्वीट के जरिए सब के सामने रखा है। हाल ही में इस फिल्‍म के दोनों एक्‍टर सुशांत और सारा को एक साथ इस फिल्‍म के लिए वर्कशॉप करते हुए देखा गया।

सारा अली ने भी अपने रोल की तैयारी शुरू कर दी है। शूटिंग सितंबर के पहले हफ्ते में शुरू होगी। फिल्म में सुशांत का कैरेक्टर वेजीटेरियन है। इसके लिए उन्हें शाकाहारी होना है और दुबला-पतला बदन रखना है। वे शाकाहारी हो गए हैं और अपने कैरेक्टर को बेहतर समझने के लिए रोल पर ध्यान दे रहे हैं।

एक सूत्र के मुताबिक एक्टर ने केदारनाथ के कुछ शॉट्स लेने अपनी टीम को भेजा है ताकि वे उस जगह के बारे में शूटिंग से पहले जान सकें। वे शूटिंग से पहले वहां जाने का प्लान भी कर रहे हैं ताकि अपने कैरेक्टर को शूटिंग से पहले जी सकें। अभिषेक कपूर निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और क्रीअर्ज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस्ड फिल्म जून 2018 में रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो