scriptसुशांत ने कार्तिक की अभिनेत्री को किया अनफॉलो, डिलीट किए सारे पोस्ट, फैंस हो गए हैरान | Sushant Singh Rajput unfollows Sara Ali Khan on instagram | Patrika News

सुशांत ने कार्तिक की अभिनेत्री को किया अनफॉलो, डिलीट किए सारे पोस्ट, फैंस हो गए हैरान

locationमुंबईPublished: Mar 21, 2019 03:32:19 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

यह खबर सामने आने के बाद दोनों के फैंस चौंक गए। साथ ही सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट हटा दिए हैं….

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड अभिनेता Saif Ali Khan और अभिनेत्री amrita singh की बेटी Sara Ali Khan ने पिछले साल फिल्म ‘Kedarnath’ से एक्टिंग कॅरियर की शुरू की थी। इस फिल्म सारा के अपोजिट Sushant Singh Rajput नजर आए थे। पिछले कुछ दिनों से सारा अली खान और अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत के अफेयर की खबरे सामने आई थी कि ये दोनों एक—दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में सारा और सुशांत को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

 

Sushant Singh Rajput

सोशल मीडिया पर चल खबरों के अनुसार सुशांत सिंह राजपुत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। यह खबर सामने आने के बाद दोनों के फैंस चौंक गए। सारा को अनफॉलो करने के साथ ही सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट हटा दिए हैं।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जबकि सुशांत ने ऐसा किया है। इससे पहले भी वह अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर चुके हैं।

Sushant Singh Rajput

सुशांत की कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘सोनचिड़िया’ रिलीज हुई थी। इस मूवी में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आई थी। वहीं, सारा अली खान की रणवीर सिंह के साथ पिछली फिल्म ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस समय सारा और कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो