Sushant singh rajput: सुशांत ने 10 दिन पहले किया था मां को याद, अंतिम बार शेयर की थी यह फोटो

By: Subodh Tripathi
| Published: 14 Jun 2020, 06:28 PM IST
Sushant singh rajput: सुशांत ने 10 दिन पहले किया था मां को याद,  अंतिम बार शेयर की थी यह फोटो
Sushant singh rajput

सुशांत सिंह ने 10 दिन पहले किया था मां को याद, अंतिम बार शेयर की थी अब फोटो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। बताया जा रहा है कि वे कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे ।उन्होंने करीब 10 दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी मां का फोटो शेयर कर एक पोस्ट लिखी थी। जो इंस्टाग्राम पर उनकी अंतिम पोस्ट थी।

इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ जुड़ा एक फोटो शेयर करते हुए सुशांत ने लिखा था। "आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत......। यह फोटो और पोस्ट सुशांत ने अंतिम बार इंस्टाग्राम पर की थी।

आपको बता दें कि सुशांत की मां का निधन काफी समय पहले हो गया था। जब सुशांत मात्र 16 साल के थे। उनके द्वारा पोस्ट की गई इस फोटो के अन्दाज से साफ नजर आ रहा है, कि वे उनकी मां के बहुत करीब थे, उन्हें अपनी मां से काफी प्रेम था। उनके पिता को जब इस बात की जानकारी लगी तो उन्हें भी भयंकर दुःख हुआ।

खबर लिखे जाने तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ था पुलिस जान के बांद्रा स्थित घर वाह आज पड़ोसियों से जानकारी जुटा रही थी। आ जाता है कि वह घर में अकेले रहते थे कारी मिलने पर जब घर का दरवाजा तोड़ा गया तो वे पंखे से लटके हुए नजर आए। जिसने भी यह खबर सुनी वह स्तब्ध रह गया।