scriptरिया चक्रवर्ती के साथ अफेयर पर सुशांत ने किया ऐसा खुलासा, यकीन नहीं कर पाएंगे | sushant singh reveal about affair with rhea chakraborty | Patrika News

रिया चक्रवर्ती के साथ अफेयर पर सुशांत ने किया ऐसा खुलासा, यकीन नहीं कर पाएंगे

locationमुंबईPublished: Aug 10, 2019 04:11:02 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सुशांत Sushant singh Rajput ने हाल ही एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर खुलकर बात की

sushant singh rajput and Rhea

sushant singh rajput and Rhea

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनों की तरफ से इन खबरों पर कोई बयान सामने नहीं नहीं आया था। अब सुशांत ने हाल ही एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर खुलकर बात की। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा,’इस समय कुछ भी कहना सही नहीं हैं। लोगों को इतनी जल्दी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए। मैं सिर्फ उन सवालों का जवाब दे सकता हूं जिसका संबंध सिर्फ मुझसे है। लेकिन अगर किसी से रिश्ते की बात है तो इसमें मुझे पहले उस दूसरे शख्स की इजाजत लेनी होगी।

 

रिया चक्रवर्ती के साथ अफेयर पर सुशांत ने किया ऐसा खुलासा, यकीन नहीं कर पाएंगे
इंटरव्यू में जब सुशांत से पूछा गया कि अभी क्या वो किसी को डेट कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, ‘मैं तो कई लोगों को डेट कर रहा हूं। ओह, शायद मुझे तो ये नहीं कहना चाहिए था। अरे, कोई और नहीं ये मैं कह रहा हूं क्या मुझे ये नहीं कहना चाहिए।’ बता दें कि रिया और सुशांत अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। पिछले दिनों ये दोनों लद्दाख ट्रिप पर भी गए थे। इनकी कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं।

 

रिया चक्रवर्ती के साथ अफेयर पर सुशांत ने किया ऐसा खुलासा, यकीन नहीं कर पाएंगे

रिया से पहले सुशांत का नाम एक्ट्रेस कृति सेनन से भी जुड़ चुका है। इनकी जोड़ी फिल्म ‘राब्ता’ में साथ नजर आई थी। कृति से पहले वे अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों लिव इन में भी रहते थे। यहां तक की दोनों शादी तक करने वाले थे। लेकिन सुशांत टीवी छोड़कर बॉलीवुड में आ गए। इसके बाद दोनों के बीच मतभेद हो गए और अलग हो गए। सुशांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म ‘छिछोरे’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो