scriptसुशांत सिंह बनेंगे मोहित सूरी की फिल्म ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ में हीरो | Sushant singh will work in Mohit suri's next Half girlfriend | Patrika News

सुशांत सिंह बनेंगे मोहित सूरी की फिल्म ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ में हीरो

Published: Nov 08, 2015 10:44:00 am

मशहूर लेखक चेतन भगत के नॉवेल हॉफ गर्लफ्रेंड पर बन रही फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आ सकते हैं

sushant singh rajput

sushant singh rajput

मुंबई। मशहूर लेखक चेतन भगत के नॉवेल हॉफ गर्लफ्रेंड पर बन रही फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आ सकते हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते सुशांत उनके घर पर थे। वहां सुशांत ने माधव(नॉवेल का हीरो) के कॉलेज में इंटरव्यू देने जाने वाले सीन को करके दिखाया। मोहित ने बताया कि सुशांत ने सीन को शानदार तरीके से जिंदा कर दिया।

बता दें कि फिल्म राज में सुशांत मोहित सूरी को असिस्ट भी कर चुके हैं। मोहित ने कहा कि उन्हें सुशांत के साथ कुछ वर्कशॉप करना होगा क्योंकि फिल्म में सुशांत को नेशनल लेवल बास्केट बॉल प्लेयर का किरदार निभाना है इसलिए सुशांत को ट्रेनिंग भी लेनी होगी।

मोहित ने बताया कि वह पहले से ही सुशांत को फिल्म में लेना चाहते थे, फिल्म के लिए सुशांत उनकी पहली पसंद थे। उन्होंने कहा कि हमारी अधूरी कहानी की एडीटिंग के दौरान आलिया और सिद्धार्थ उनसे मिलने आए थे जिसके बाद लोगों ने यह मान लिया था कि वह हॉफ गर्लफ्रेंड में काम करेंगे लेकिन तब तक कुछ डिसाइड नहीं हुआ था। मोहित ने कहा कि वह अभी स्क्रिप्ट फाइनल करने में लगे हैं इसके बाद अनाउंसमेंट की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो