scriptSushant Suicide Case: जांच के लिए बिहार पंहुची पुलिस को घर पर नहीं मिलीं Rhea Chakraborty, फोन को भी कर दिया है बंद | Sushant Suicide Case: Bihar Police not found at home Rhea Chakraborty | Patrika News

Sushant Suicide Case: जांच के लिए बिहार पंहुची पुलिस को घर पर नहीं मिलीं Rhea Chakraborty, फोन को भी कर दिया है बंद

locationनई दिल्लीPublished: Jul 29, 2020 10:47:41 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.
सुशांत के परिवार वालों ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है

KK Singh FIR against Rhea Chakraborty

KK Singh FIR against Rhea Chakraborty

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से इस केस में एक नया मोड़ सामने आया है। अब तक बॉलीवुड में हो रही नेपोटिज्म की जंग से एक्टर्स एक से बढ़कर एक खुलासे करते नजर आ रहे थे लेकिन अब इस केस को एक नई दिशा दी है सुशांत के पिता केके सिंह(sushant singh rajput father KK Singh ) ने।

केके सिंह (KK Singh FIR against Rhea Chakraborty)ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है जिससे रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। रिया पर आरोप लगा है कि वो सुशांत के मौत का सबसे बड़ा कारण रही है। सुशांत के एकाउट से ना केवल 15 करोड़ रूपयों की हेरा फेरी की है बल्कि उसे परिवार के साथ मिलकर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है। इतना ही नही सुशांत(Sushant Singhmob no. changed) को मोबाइल नम्बर बदलकर परिवार से दूर करने की साजिश भी करती रही है।

सुशांत के पिता (kk singh filed case on rhea chakraborty)द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद अब बिहार पुलिस तेजी से काम करने के लिए जुट चुकी है। बिहार पुलिस की एक टीम ने मुंबई पहुंचकर सुशांत की केस डायरी के साथ अन्य जरूरी कागजात हसिल करने वाली है। इसी बीच खबर आई है कि जब पुलिस रिया से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची, तो रिया घर से गायब हो गई। साथ ही पुलिस ने फोन से भी संपर्क करने की कोशिश की तो उनका फोन भी बंद आने लगा। अब पुलिस रिया से पूछताछ ले लिए उसे नोटिस देने पर विचार कर रही है। अब बिहार पुलिस उस शख्स की तलाश करने में जुट गई है, जिसके नाम का सिम कार्ड सुशांत इस्तेमाल कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि केके सिंह के एफआईआर दर्ज होने के बाद अब रिया चक्रवर्ती जल्द ही अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर करने वाली हैं। बता दें, सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में रिया पर कई बड़े संगीन आरोप लगाए है कि सुशांत को रिया ने मानसिक रूप से काफी परेशान किया था उसे पाग घोषित करने की साजिश तक रची थी। इसके अलावा उन्होंने सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने की भी जांच की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो