सुसाइड केस : सुशांत की दोस्त स्मिता का बड़ा दावा, रिया के साथ 24 घंटे रहती है उनकी दोस्त की आत्मा

By: भूप सिंह
| Published: 02 Aug 2020, 07:44 PM IST
सुसाइड केस : सुशांत की दोस्त स्मिता का बड़ा दावा, रिया के साथ 24 घंटे रहती है उनकी दोस्त की आत्मा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के सुसाइड के आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन उनके सुसाइड की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है....

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के सुसाइड के आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन उनके सुसाइड की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सुशांत के साथ लिव इन में रह रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पैसों के लिए जादू टोना करती थीं। हाल ही सुशांत की एक फीमेल फ्रेंड ने इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि रिया ने खूद कबूल किया था कि उनके साथ हमेशा उनकी बचपन की दोस्त की आत्मा रहती है। रिया की दोस्त का निधन हो गया था। यह खुलासा रिया ने सुशांत के जीते जी किया था। रिया का कहना था कि जो उसे तकलीफ देेगा, उसे वो आत्मा बर्बाद कर देगी।

हाल ही सुशांत की दोस्त स्मिता पारीख एक डिबेट में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने मैंने सुशांत और रिया से पूछा कि भई सारा सामान बिखरा क्यों हुआ है तो रिया ने बताया था कि स्मिता जी घर में पैरानॉर्मल एक्टिविटी हो रही हैं, इसलिए दूसरा घर शिफ्ट कर रहे हैं। स्मिता का मानना है कि जो शख्स क्वांटम फिजिक्स जैसे विषयों में दिलचस्पी रखता हो वह यह सब बातें कैसे मान सकता है। इस दौरान स्मिता ने बताया कि रिया ने बताया था कि 24 घंटे उनकी बचपन की दोस्त की आत्मा रहती है जो कई सालों पहले ही मर चुकी है। उस वक्त महज दोनों 17 साल की थीं। इसलिए उनकी दोस्त की आत्मा उनके साथ हमेशा रहती है। जो भी रिया को परेशान करेगा या नुकसान पहुंचाएगा तो आत्मा उस आदमी को बर्बाद कर देगी।

खड़े होकर कमरे में चले गए सुशांत
सांइस और अंतरिक्ष में दिलचस्प रखने वाले सुशांत, रिया की ये बातें सुनकर खड़े होकर अपने कमरे से बाहर चले गए। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि लेट नाइट पार्टीज की सुशांत और रिया शिफ्ट हुए थे।

केके सिंह ने लगाया हेराफेरी के आरोप
सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने हाल ही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस थाने में 15 करोड़ की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद बिहार पुलिस इस केस की छानबीन कर रही है।

Show More