script

Main Hoon Na के सीक्वेल के लिए शाहरुख का इंतजार, Sushmita Sen ने बताया जल्द शुरू हो सकती फिल्म की तैयारी

Published: Jun 10, 2020 08:07:50 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लंबे समय बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज आर्या से कमबैक कर रही हैं। हाल ही में जब सुष्मिता से इस फिल्म के सीक्वेल (Main Hoon Na sequel) को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वो तो फिर से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

Sushmita Sen on Main Hoon Na sequel

Sushmita Sen on Main Hoon Na sequel

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लंबे समय बाद कमबैक कर रही हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज आर्या के ट्रेलर से सुष्मिता (Sushmita Sen Aarya Trailer) ने सबको हैरान कर दिया और दमदार भूमिका के साथ वो फिल्मों में वापसी करने को तैयार हैं। ऐसे में शाहरुख (Shah Rukh Khan) और सुष्मिता सेन की फिल्म मैं हूं ना (Main Hoon Na) को लेकर भी एक बड़ी बात सामने आई है। हाल ही में जब सुष्मिता से इस फिल्म के सीक्वेल (Main Hoon Na sequel) को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वो तो फिर से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। बात बस शाहरुख खान पर अटकी हुई है, यानी की ये कहा जा सकता है कि फिल्म मैं हूं ना का सीक्वेल जल्द ही दर्शकों को देखने को मिल सकता है।

साल 2004 में फराह खान की फिल्म मैं हूं ना (Farah Khan Main Hoon Na) ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई थी। सुष्मिता ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर बात करते हुए बताया कि वो बहुत लंबे समय से फराह खान पर मैं हूं ना का सीक्वेल बनाने का दबाव डाल रही हैं। वहीं फराह शाहरुख खान पर प्रेशर डाल रही हैं कि वो एक बार हां कह दें। सुष्मिता ने बताया कि एक बार शाहरुख खान हां कह दें (Shah Rukh answer on Main Hoon Na) फिर तो सीक्वेल की तैयारी शुरू कर दी जाएगी। यानी की बात सिर्फ किंग खान पर अटकी हुई है। शाहरुख लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि शाहरुख डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म से वापसी कर (Shah Rukh Khan comeback) सकते हैं। वहीं डॉन 3 (Don 3) को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं। फैंस फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) से पूछ रहे हैं कि वो डॉन 3 शाहरुख (Shah Rukh Khan in Don 3) को लेकर कब बनाएंगे। अब देखना ये होगा कि शाहरुख मैं हूं ना के सीक्वेल के लिए कब तक हां कहते हैं।

बता दें कि शाहरुख खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म ‘मैं हूं ना’ ही थी और साथ ही फराह खान ने इसी फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू (Farah Khan debut film) भी किया था। फिल्म में फराह खान का निर्देशन कमाल का था, हर एक सीन परफेक्ट तरीके से शूट किया गया था। शाहरुख खान की कॉमेडी से लेकर फाइटिंग और सुष्मिता सेन की घायल कर देने वाली अदा (Shah Rukh Khan Sushmita Sen) ने लोगों का दिल जीत लिया था। साथ ही अमृता रॉव और जायद खान का भी अहम किरदार था। फिल्म में पहली बार विलेन के रूप में सुनील शेट्टी दिखाई दिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो