scriptसुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड के अलावा बेटियों संग मनाया वैलेंटाइंस डे, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें | Sushmita Sen celebrates Valentine's Day in boyfriend | Patrika News

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड के अलावा बेटियों संग मनाया वैलेंटाइंस डे, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2020 02:14:24 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

फरवरी महीने के 14 तारीख को मनाया जाता है वैलेंटाइन डे
सुष्मिता सेन ने अपने बेटियों के साथ वैलेंटाइंस डे मनाया।

Sushmita Sen

Sushmita Sen

नई दिल्ली। वैलेंटाइन डे ये वो दिन है जिसमे लोग अपने पार्टनर को तरह तरह के गिफ्ट देकर अपने प्यार का इजहार करते है। इस दिन का इंतजार हर प्रेमी जोड़े बड़े ही बेसब्री से रहता है। यूं कहें तो पार्टनर के प्रति अपना प्यार जाहिर करने का इस दिन से अच्छा और कोई तरीका हो ही नहीा सकता। वैलेंटाइन्स डे के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी पीठ नही रहते,वो भी भी क्रेजी हो जाते हैं। इसी बीच अपने प्यार का इजहार करने में सुष्मिता सेन भी पीछे नही रही। उऩ्होनें भी अपने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ही नही बल्कि अपनी बेटियों के साथ वैलेंटाइंस डे मनाया। सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम कई फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फोटो में रोहमन और सुष्मिता काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। देर रात सभी ने वैलेंटाइन डे पर केट काटा और अपने घर को बेहद खूबसूरती से लाइटो से सजाया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता काफी समय से बॉलीवुड की रंगीन दुनियां से दूर हो चुकी हैं। आखिरी बार वह फिल्म ‘नो प्रोब्लम’ में नजर आई थीं। अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्मों में दुबारा वापसी का अनाउंसमेंट किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो