scriptपूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का यह वीडियो हुआ वायरल, आपने देखा क्या | Sushmita sen post exercise video goes viral | Patrika News

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का यह वीडियो हुआ वायरल, आपने देखा क्या

Published: Jan 02, 2018 02:59:57 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सुष्मिता सेन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है

Sushmita sen

Sushmita sen

नया वर्ष शुरू हो चुका है और नए वर्ष पर लोग अलग-अलग तरह के संकल्प लेते हैं। कुछ लोग अपनी बुरी आदतें त्यागते हैं तो कुछ लोग अच्छी आदतें अपनाने का संकल्प लेते हैं। बॉलीवुड सितारे भी न्यू ईयर रेज्यूलेशन लेते हैं। सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं। सुष्मिता 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने इस उम्र में भी अपने फिटनेस के जुनून को छोड़ा नहीं है। ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने लोगों को अपनी सेहत के प्रति जागरूक करने के लिए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन जिम में व्यायाम करती नजर आ रही है। सुष्मिता को ब्यूटी विद माइंड ऐसे ही नहीं कहा जाता है।

सुष्मिता बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक है। सुष्मिता ने वीडियो के साथ लिखा है,’यह एक पॉवरफुल जर्नी है और यह आप से आप तक की है’। साथ ही उन्होंने अपने फैंस को हैप्पी न्यू ईयर कहा और स्वस्थ रहने के लिए बोला। सुष्मिता सेन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अब तक 113 बार रिट्वीट किया जा चुका है। बता दें कि सुष्मिता सेन कुछ समय से बडे पर्दे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। बता दें कि सुष्मिता सेन हाल ही में तब सुर्खियों में आई थी जब वह पिछले दिनों मुंबई के सेंट एंड्रयूज कॉलेज के फेस्ट में पहुंचीं थी।

वहां जब ‘मैं हूं ना’ फिल्म का सॉन्ग ‘तुमसे मिलके दिल का जो हाल’ गाना लगा तो उन्होंने कॉलेज के बच्चों के साथ ठुमके लगाने शुरू कर दिया। सुष्मिता सेन खुद को नहीं रोक सकीं और उन्होंने इस गाने पर जमकर डांस किया। गौरतलब है कि ‘मैं हूं ना’ में सुष्मिता सेन शाहरुख खान की हॉट टीचर बनी थीं। बता दें कि सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय महिला हैं। उन्होंने यह खिताब 1994 में जीता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो