scriptशिल्पा शेट्टी के बाद अब ये पूर्व मिस यूनिवर्स करेंगे ये काम, इंस्टाग्राम पर की घोषणा | sushmita sen ready return to films after 10 years | Patrika News

शिल्पा शेट्टी के बाद अब ये पूर्व मिस यूनिवर्स करेंगे ये काम, इंस्टाग्राम पर की घोषणा

locationमुंबईPublished: Dec 09, 2019 08:41:44 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिलहाल उनकी फिल्म के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि अगले साल स्क्रीन पर नजर आ सकती है। आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी ने भी 13 साल बाद …

shilpa shetty  sushmita sen

shilpa shetty sushmita sen

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन 10 साल बाद एक बार फिर फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। वह पिछली बार 2010 में ‘नो प्रॉब्लम’ फिल्म में नजर आई थी। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को यह जानकारी दी है। फिलहाल उनकी फिल्म के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि सुष्मिता अगले साल स्क्रीन पर नजर आ सकती है। आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी ने भी 13 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है।
sushmita sen
सुष्मिता ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं हमेशा उस प्यार में रही हूं, जो धैर्य जानता है। ये अकेलापन ही मुझे मेरे फैंस का फैन बनाता है। उन्होंने स्क्रीन पर मेरी वापसी के लिए 10 सालों का लंबा इंतजार किया है। मुझे जिंदगी के हर पड़ाव पर प्यार दिया और निष्ठा से प्रोत्साहित भी किया। मैं सिर्फ आपके लिए वापस आ रही हूं। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। #secondinnings #gratitude #love #faith #patience #showtime #duggadugga’.
गौरतलब है कि सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन पिछले दिनों इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र किनारे खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।
sushmita sen
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो