पूल पर बोल्ड लुक में सुष्मिता ने उड़ाई अपनी चुनरी, बोल्डनेस में दी दिशा पटानी को मात

By: Amit Singh
| Published: 18 Dec 2018, 01:04 PM IST
पूल पर बोल्ड लुक में सुष्मिता ने उड़ाई अपनी चुनरी, बोल्डनेस में दी दिशा पटानी को मात
sushmita sen

बीते कुछ दिनों से अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के कारण चर्चा में हैं बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन...

 

बॉलीवुड में फिलहाल दिशा पाटनी अपनी बोल्ड फोटोज के चलते इंटरनेट की सेंसेशन बनी हुई लेकिन हाल में सुष्मिता एक बोल्ड तस्वीर सोशलम मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है, जिसके सामने दिशा पाटनी भी फीकी पड़ती नजर आ रही हैं। बता दें कि पिछले काफी दिनों पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने खुद से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से डेट करने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कई पार्टीज और इवेंट्स में उनके साथ नजर आ चुकी हैं, लेकिन हाल में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बिकनी तस्वीर शेयर की है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। उनके फैंस उनका यह रूप देखकर हैरान है। क्योंकि 43 साल की होने के बाजवूद सुष्मिता इस बिकनी तस्वीर में एक पूल के सामने खड़ी हुई काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

 

तस्वीर में उन्होंने एक चुनरी पकड़ रखी तो हवा में लहर रही है। उनकी ये अदा देखकर हर किसी को गाना 'चुनरी चुनरी'याद आ जाएगा, जिसमें उन्होंने भाईजान सलमान खान के साथ ठुमके लगाए थे। सुष्मिता के इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करने वाले उनके फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

 

sushmita sen

43 साल की सुष्मिता को हुआ 27 साल के बॉयफ्रेंड से प्यार
बता दें कि पिछले काफी दिनों से सुष्मिता और रोहमन शॉल एक-दूसरे को डेट करने को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। रोहमन शॉल सिर्फ 27 साल के हैं जबकि सुष्मिता 43 साल की हो चुकी हैं। इस तरह उनके बीच करीब 15 साल उम्र का बड़ा डिफरेंस है। रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन के मधुर रिश्तों को देखकर लोग मान रहे है कि ये जल्द ही शादी के बंधन में बध सकते हैं। इसका एक बड़ा कारण रोहमन का सुष्मिता की बेटियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना भी है। सुष्मिता सेन ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फैमिली तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें रोहमन साफ नजर आ रहे थे।

sushmita sen
Show More