scriptमोदी की जीत के बाद छलका इस एक्ट्रेस का दर्द, विपक्ष से भी ज्यादा सुनने को मिल रहे हैं ताने | Swara Bhaskar Angry On After Election Media Coverage | Patrika News

मोदी की जीत के बाद छलका इस एक्ट्रेस का दर्द, विपक्ष से भी ज्यादा सुनने को मिल रहे हैं ताने

locationमुंबईPublished: May 24, 2019 03:41:53 pm

Submitted by:

Amit Singh

हाल में एक्ट्रेस ने ट्वीट कर जताया अपना गुस्सा

swara-bhaskar-angry-on-after-election-media-coverage

swara-bhaskar-angry-on-after-election-media-coverage

इस लोकसभा चुनाव में कई बॉलीवुड स्टार्स चुनाव प्रचार करते नजर आए। इसी तर्ज पर इस बार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की भी एंट्री हुई। उन्होंने बिहार के बेगूसराय में काफी समय तक रहकर सीपीआई के उम्मीदवार के कन्हैया कुमार का प्रचार प्रसार किया। सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों पर भी उन्होंने पूरे दम से जेएनयू के पूर्व प्रेसिडेंट का समर्थन किया। इस सपोर्ट के कारण उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा।

swara-bhaskar-angry-on-after-election-media-coverage-4615014

हाल में आए चुनावी नतीजों में कन्हैया कुमार को हार नसीब हुई है। ना सिर्फ कन्हैया बल्कि वे सभी प्रत्याशी जिनके लिए स्वरा ने प्रचार किया वे सभी लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज नहीं कर सके। जिसके बाद से स्वरा फिर एक बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

 

swara-bhaskar-angry-on-after-election-media-coverage-4615014

हाल में उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे पता नहीं था कि मैं विपक्ष का चेहरा थी।’ स्वरा ने ये प्रतिक्रिया चुनाव के बाद की जा रही कवरेज में उनके नाम के इस्तेमाल को लेकर किया है।

https://twitter.com/hashtag/LokSabhaElections2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Joydas?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो