scriptमहिला विरोधी मुद्दे पर बात करते हुए Swara Bhaskar ने Twitter user को याद दिलाई तमीज़, कहा- हम दोस्त नहीं हैं | swara bhaskar angry on twitter user called tumse talking tiktok conten | Patrika News

महिला विरोधी मुद्दे पर बात करते हुए Swara Bhaskar ने Twitter user को याद दिलाई तमीज़, कहा- हम दोस्त नहीं हैं

Published: May 20, 2020 08:11:57 pm

Submitted by:

Neha Gupta

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्विटर (Twitter) पर यूजर की लगाई क्लास
तुमसे शब्द पर स्वरा ने लगाई फटकार
कहा- तमीज से बात करें, हम दोस्त नहीं हैं!

Swara Bhaskar

Swara Bhaskar

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी भी मुद्दे पर बोलने से कतराती नहीं हैं। फिर चाहे वो सामाजिक मुद्दा हो या राजनीतिक स्वरा हमेशा बेबाकी से अपने विचार रखती हैं। हाल ही में टिकटॉक (TikTok) ऐप को एक एसिड अटैक वीडियो के चलते बैन करने की मांग उठ रही है।

साथ ही उसपर अपलोड ऐसे कई कंटेंट सामने आ रहे हैं जो महिला विरोधी हैं और बच्चों के लिए भी हानिकारक हो सकते हैं। स्वरा ने भी इस पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था और टिकटॉक से पूछा था कि महिलाओं के खिलाफ इस तरीके के हिंसात्मक कंटेंट को कैसे दिखाया जा रहा है।

https://twitter.com/TikTok_IN?ref_src=twsrc%5Etfw

इसी बीच स्वरा के ट्वीट (Swara Bhaskar Tweet) पर एक यूजर ने वीडियो का पक्ष लेते हुए सवाल किया कि आप लोग मूवीज में भी ऐसी चीजे दिखाते हो फिर तो वो भी गलत है। एक बंदा एक्टिंग ही तो कर रहा है जिसके इतना पीछे पड़ गए। हालांकि मैं उसका समर्थन नहीं करता हूं, बस तुमसे सवाल कर रहा हूं। इसके बाद स्वरा ने यूजर की तुम की बद्तमीजी पर उसकी क्लास लगा डाली।

https://twitter.com/_garrywalia/status/1262483404437647360?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/_garrywalia/status/1262484662972108800?ref_src=twsrc%5Etfw

स्वरा ने ट्वीट कर लिखा- “आपसे सवाल” गुरप्रीत जी.. तमीज़ से बात करें- हम दोस्त नहीं हैं! साथ ही स्वरा ने दूसरे ट्वीट में यूजर के सवाल का जवाब भी दिया। स्वरा ने लिखा- हर बार जब फिल्मों में महिला विरोधी मज़ाक, sexist stereotypes या जेंडर आधारित हिंसा को बढ़ावा दिया गया है या उसे साधारण तौर पर दिखाया गया है, जो अक्सर हुआ है- तो कई लोगों ने उसपर सवाल किये हैं! आपको सवालों से दिक्कत क्या है? और हां.. महिलाओं पर हिंसा romanticise करना ग़लत है!

https://twitter.com/ReallySwara/status/1262724837614718983?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ReallySwara/status/1262726799789707271?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो