scriptस्वरा भास्कर की बेगूसराय में दहाड़, पहले भाषण में कहा- सच्चे देशभक्त हैं कन्हैया कुमार, देशद्रोह का मुकदमा था झूठा | Swara Bhaskar political speech of Kanhaiya Kumar | Patrika News

स्वरा भास्कर की बेगूसराय में दहाड़, पहले भाषण में कहा- सच्चे देशभक्त हैं कन्हैया कुमार, देशद्रोह का मुकदमा था झूठा

locationमुंबईPublished: Apr 11, 2019 01:51:37 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

स्वरा ने कन्हैया को लेकर कहा ‘जिया हो बिहार के लाला’।

Swara Bhaskar

Swara Bhaskar

बॉलीवुड एक्ट्रेस Swara Bhaskar हमेशा ही अपने बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। वह कब किसी के पक्ष में हो जाएं और कब विपक्ष में ये कोई नहीं जानता। इन दिनों स्वरा Kanhaiya Kumar पर मेहरबान नजर आ रही हैं। हाल ही में यानी 10 अप्रेल को स्वरा ने अपना जन्मदिन छोड़ कन्हैया के चनाव प्रसार करती नजर आईं। चुनावा प्रचार के लिए वह कन्हैया के साथ बेगूसराय पहुंची। यही नहीं स्वरा ने लोगों से कन्हैया वोट देने के लिए जमकर अपील की। लेकिन इसी दौरान स्वरा ने कन्हैया को लेकर कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद सभी हैरान रह गए।

https://twitter.com/hashtag/Begusarai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Swara Bhaskar Kanhaiya Kumar

दरअसल, स्वरा कन्हैया को स्पोर्ट करती नजर आ रही हैं। इसी के चलते वह हाल ही में उनका प्रचार करने बेगूसराय पहुंची। इस दौरान स्वरा ने कन्हैया को लेकर कहा ‘जिया हो बिहार के लाला’। ये सुनते ही वहां तालियां बजनी शुरू हो गईं। ये बात कहने के बाद न सिर्फ स्वरा खुद हंसी बल्कि वहां मौजूद कन्हैया भी स्वरा की ऐसी बात सुन हंस पड़े।

Swara Bhaskar

इसके साथ ही स्वरा ने कई और बातें भी कहीं जिसे सुनकर मानेां वालों का पूरा माहौल ही बदल गया हो। स्वरा ने अपनी दहाड़ भरी आवाज में कहा की कुछ लोग बिहारियों के अलग ही नजर देखते हैं। मानों वो इंसान ही न हो। वहीं उन्होंने कहा की सरकार ने उनपर झूठा देशद्रोह का मुकदमा लगाकर उन्हें तिहाड़ जेल भेजा दिया था। इस तरह की कई और बातें स्वीरा ने अपने भाषण में कहीं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो