scriptSwara Bhasker को जान से मारने की धमकी वाले खत पर फिल्ममेकर ने ली चुटकी, कहा- ‘आपके बेस्ट CM के जाते ही हालात बिगड़ गए’ | swara bhaskar received death threats filmmaker took a jibe | Patrika News

Swara Bhasker को जान से मारने की धमकी वाले खत पर फिल्ममेकर ने ली चुटकी, कहा- ‘आपके बेस्ट CM के जाते ही हालात बिगड़ गए’

Published: Jul 01, 2022 12:21:28 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

हाल ही में बॉलीवुड की अदाकारा स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें एक चिट्ठी के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई। यह पत्र एक्ट्रेस के मुंबई के वर्सोवा स्थित घर पर भेजा गया। धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

swara bhaskar received death threats filmmaker took a jibe

swara bhaskar received death threats filmmaker took a jibe

स्वरा को मिली चिट्ठी में भेजने वाले के नाम की जगह देश का नौजवान लिखा है। अभिनेत्री को चेतावनी दी गई है कि कि अपनी भाषा को मर्यादा में रखो। वीर सावरकर का अपमान करना बंद करो और सिर्फ अपनी फिल्मों पर ध्यान दो। इस देश का नौजवान। आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे। स्वरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।
इस पर चुटकी लेते हुए अशोक पंडित ने ट्वीट किया है।

https://twitter.com/ashokepandit/status/1542411224084017152?ref_src=twsrc%5Etfw
अशोक पंडित ने लिखा- अब यह मत कहना की आपके बेस्ट CM के जाने के बाद शहर के हालत बिगड़ गये हैं !

दरअसल महाराष्ट्र में इन दिनों उठापटक चल रही है। शिवसेना के उद्धव ठाकरे ने बुधवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बड़ी उठापटक के बाद राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड हस्तियां कर इसपर अपनी राय रख रहीं हैं। इस पर स्वरा ने ट्वीट किया था।
स्वरा ने लिखा था कि लिखा था कि आपके नेतृत्व के लिए धन्यवाद उद्धव ठाकरे। निष्पक्ष, पारदर्शी, संचारी और कोविड के समय में संकट के दौरान आश्वस्त करने वाले राजनेता थे आप। आपके व्यवहार और कार्य ने मेरे जैसे आलोचकों को आपका प्रशंसक बना दिया। आपके अधीन सत्ता का कार्य काफी सराहनीय रहा।
विवेक अग्निहोत्री ने कही यह बात- फिल्ममेकर अशोक पंडित लिखते हैं कि मैं सभी संबंधित अधिकारियों से दृढ़ता से अपील करता हूं और एचएमओइंडिया से कि स्वरा भास्कर को पूर्ण सुरक्षा प्रदान करना की जाए। इसी के साथ अशोक पंडित आगे लिखते हैं कि ‘अज्ञात व्यक्ति’ की पहचान की जानी चाहिए और उसे दंडित किया जाना चाहिए। प्रत्येक नागरिक का जीवन राज्य की जिम्मेदारी है।
https://twitter.com/HMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि स्वरा ने अब तक वीर सावरकर के लिए भी कई ट्वीट किए हैं। साल 2017 में अभिनेत्री एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, ‘सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से ‘वीर’ नहीं हैं।’ ऐसे ही और भी ट्वीट अभिनेत्री द्वारा किए गए हैं, जिसके चलते उन्हें ये चिठ्ठी मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो