scriptस्वरा भास्कर को ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर ने किया भद्दा कमेंट फिर एक्ट्रेस ने खोल दी पोल | swara bhaskar reply to dream girl director raaj shaandilyaa on sasti r | Patrika News

स्वरा भास्कर को ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर ने किया भद्दा कमेंट फिर एक्ट्रेस ने खोल दी पोल

Published: Jan 07, 2020 04:30:02 pm

Submitted by:

Neha Gupta

स्वरा भास्कर पर राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने किया गंदा कमेंट
स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने बुरी तरह लताड़ा
डायरेक्टर ने मांगी माफी

swaraa.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) देश से जुड़े मुद्दों पर बोलने से कतराती नहीं हैं। वो अपनी इसी बेबाकी के लिए जानी भी जाती हैं। ट्विटर पर स्वरा खुद तो ट्वीट करती ही हैं साथ ही रिट्वीट भी करती रहती हैं। इसके लिए उन्होंने काफी आलोचना भी छेलनी पड़ती है। कई यूजर्स उनके विचारों को लेकर आए दिन उन्हें ट्रोल भी करते रहते हैं। अब हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने स्वरा को ऐसी बात बोल दी है जो उन्हें नहीं बोलनी चाहिए थी।

डायरेक्टर राज शांडिल्य ने स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को उनके पोस्ट के लिए उन्हें सस्ती चीज़ कह दिया था। जिसके बाद अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने उनको मुंहतोड़ जवाब दिया है। स्वरा ने राज (Raaj Shaandilyaa) का फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- अगली बार रोल ऑफर करने और आपकी फिल्म के ट्रेलर को शेयर करने की रिक्वेस्ट वाले मैसेज भेजने से पहले आप भी सस्ती हरकतों के बारे में थोड़ा सोच लेना। गुड लक सर। हालांकि विवाद बढ़ता देख राज ने स्वरा ने माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट लिखा- मेरी बातें यदि आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफी। लेकिन एक गुजारिश आपसे भी है कि आप भी किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें चाहे वो देश हो लोग हों या फिर कोई व्यक्ति विशेष। रही बात मेरी तो अगली बार रोल ऑफर जरूर करूंगा क्योंकि मुझे आपके एक्टर होने पर कोई आपत्ति नहीं है।

https://twitter.com/writerraj?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आजकल JNU में हुई हिंसा पर लगातार खुलकर बात कर रही हैं। वो ट्विटर के ज़रिए अपना पक्ष रखती रहती हैं। JNU में दर्जनों नकाबपोश लोगों के कैंपस में घुसकर तोड़फोड़ करने का मुद्दा बहुत गरमाया हुआ है। जिसपर पूरा बॉलीवुड लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहा है।

https://twitter.com/writerraj/status/1214419317581737985?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो