script‘अनारकली’ स्वरा को याद आया अपना ‘आरा’, कन्हैया कुमार को छोड़ करने लगी इस कैंडिडेट का प्रचार | swara bhaskar support cpi ml candidate of ara raju yadav | Patrika News

‘अनारकली’ स्वरा को याद आया अपना ‘आरा’, कन्हैया कुमार को छोड़ करने लगी इस कैंडिडेट का प्रचार

locationमुंबईPublished: Apr 12, 2019 10:38:02 am

Submitted by:

Amit Singh

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में स्वरा, जेएनयू (JNU) के पूर्व छात्र अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए बेगुसराय में चुनाव प्रसार (Begusarai Election) कर रही हैं।

swara bhaskar

swara bhaskar

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों फिल्म जगत से दूर राजनीति में वक्त गुजार रही हैं। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में वह जेएनयू (JNU) के पूर्व छात्र अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए बेगुसराय में चुनाव प्रसार (Begusarai Election) कर रही हैं। स्वरा ने अपना बर्थडे भी प्रचार करते हुए बिताया साथ ही उन्होंने पहली बार एक राजनैतिक मंच से भाषण भी दिया। एक्ट्रेस की यह स्पीच काफी वायरल हुई थी।

swara-bhaskar-support-cpi-ml-candidate-of-ara-raju-yadav

हाल में स्वरा ने CPI ML के टिकट से आरा,बिहार से चुनाव लड़ रहे राजू यादव (Raju Yadav) के समर्थन में ट्वीट किया। ट्टीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘चुनाव में अच्छे उम्मीदवारों को देखकर खुशी होती है। आरा से चुनाव लड़ रहे राजू यादव उन्हीं उम्मीदवारों में से एक हैं। वह पेशे से एक एक्टिविस्ट हैं और आर्मी परिवार से ताल्लुख रखते हैं। कृपया राजू यादव के कैम्पेन में सहयोग दें। यह सभी लोगों के सच्चे कैंडिडेट हैं।’ बता दें कि स्वरा का आरा से खास लगाव हैं। वह अनारकली ऑफ आरा नामक फिल्म में ली़ड किरदार निभा चुकी हैं। यह मूवी दर्शकों को काफी पंसद आई थी।

 

https://twitter.com/hashtag/RajuYadav?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
swara-bhaskar-support-cpi-ml-candidate-of-ara-raju-yadav

स्वरा के इस ट्वीट पर राजू यादव ने धन्यवाद किया। उन्होंने लिखा, ‘अनारकली ऑफ आरा’ की अभिनेत्री @ReallySwara का आभार। आपका यह समर्थन भोजपुर की जनता को ताक़त देगी। लोकतंत्र, संविधान और नागरिकता पर छाये मोदी सरकार के फासीवादी ख़तरे से इस बार देश को निजात दिलाना ही होगा। आरा में आपको चाहने वाले बहुत हैं। मौका मिले तो आइये। आपका स्वागत है!

https://twitter.com/ReallySwara?ref_src=twsrc%5Etfw
View this post on Instagram

Happy Birthday Swara Bhaskar #swarabhaskar #swarabhaskarbirthday #Bollywood #bollywoodnews #fashionista #fashionalert #instaworld #instabollywood #instafashion #indiancinema #dance #fitnessmodel #fitnesstrainer #workout #cutestyle #beautifull #gorgeous #photography #filmydangal #holi2019 #holi #actress #actor #Bollywoodactress #Bollywoodactor #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

ट्रेंडिंग वीडियो