scriptस्वरा भास्कर ने मुगलों को लेकर कह दी ऐसी बात, बिफर गए लोग, लोगों ने कसे ऐसे-ऐसे तंज | Swara Bhaskar Trolled for her tweet on Mughals Made India Rich | Patrika News

स्वरा भास्कर ने मुगलों को लेकर कह दी ऐसी बात, बिफर गए लोग, लोगों ने कसे ऐसे-ऐसे तंज

locationमुंबईPublished: Jul 14, 2019 05:14:13 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा कि मुगलों ने हमारे देश को…..

Swara Bhaskar Trolled for her tweet on Mughals Made India Rich

Swara Bhaskar Trolled for her tweet on Mughals Made India Rich

बॉलीवुड की सबसे बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्वरा राजनीतिक और सोशल मुद्दों पर अपनी राय देती रहती हैं, जिसके चलते उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। ‘वीरे दी वेडिंग’ की एक्ट्रेस स्वरा एक बार फिर अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों छाई हुई हैं।

 

Swara Bhaskar

हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा कि मुगलों ने हमारे देश को अमीर बनाया है। एक्ट्रेस ने ट्विस्टर पर लिखा, ‘मुगल विजेता के रूप में भारत आए लेकिन वह उपनिवेशवादी नहीं बल्कि भारतीय के रूप में याद किए जाते हैं। उन्होंने व्यापार, विकसित सड़कों, समुद्री मार्गों, बंदरगाहों को प्रोत्साहित किया। मुगलों के दौर में हिंदू सबसे अमीर थे’

https://twitter.com/hashtag/history?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

स्वरा की इस टिप्पणी के बाद ट्रोलर्स उन्हें आड़े हाथों ले लिया। कई यूजर्स ने कहा कि मुगल लुटेरे हैं और उन्होंने देश के कई हिंदुओं की हत्याएं की। वही कई यूजर्स ने ये भी कहा कि क्या रानी लक्ष्मीबाई, मंगल पांडे, तात्या टोपे जैसे लोग ‘बेवकूफ’ थे।

Swara Bhaskar

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब स्वरा इस तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं। इससे पहले भी वो कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रख चुकी हैं। इनमें से कई मुद्दों को लेकर स्वरा ट्रोल भी हो चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो