scriptपालघर मामले के बाद Swara Bhaskar का निशाना, पुराना मुद्दा उठाते हुए भक्तों से पूछा सवाल.. हुई ट्रोल | swara bhaskar trolled on her tweet on palghar incident and ask questio | Patrika News

पालघर मामले के बाद Swara Bhaskar का निशाना, पुराना मुद्दा उठाते हुए भक्तों से पूछा सवाल.. हुई ट्रोल

Published: Apr 28, 2020 07:42:32 pm

Submitted by:

Neha Gupta

पालघर मुद्दे के बाद स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने साधा निशाना
कहा- भक्तों तब कहां मर गए थे जब बुजुर्ग साधु को मारा गया था
यूजर्स ने स्वरा को उन्हीं के ट्वीट पर किया ट्रोल (Troll)

Swara Bhaskar Trolled

Swara Bhaskar Trolled

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर अपने विचार रखती रहती हैं और साथ ही ट्रोलिंग का शिकार भी होती हैं। अब रिसेन्टली वो अपने ट्विट्स के कारण ट्रोल (Troll) हो गईं। जहां एक तरफ कुछ दिनों पहले हुई पालघर घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है वहीं स्वरा भास्कर ने इसी मामले को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने एक पुराने मुद्दे को उठाते हुए कहा कि भक्तों तब कहां मर गए थे जब उन बुजुर्ग साधु को आपके लोगों ने ही मारा था। दरअसल, स्वरा स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले की बात कर रही थीं बस फिर क्या था ट्विटर यूजर्स ने भी उन्हें कई तरह की बातें सुनानी शुरू कर दी।

https://twitter.com/ReallySwara/status/1254859286162767872?ref_src=twsrc%5Etfw

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के ट्वीट करते हुए यूजर्स का गुस्सा भड़क गया। एक ने लिखा- जैसे आप पालघर समय मर गयी थीं वैसे भक्त उस समय। तो एक ने लिखा- जो स्वरा भास्कर को सीरियस्ली लेता है उनके लिए दो मिनट का मौन। एक यूजर ने लिखा- सही तरीके सें बीन तो अर्णब ने बजाई, नागिन तो छोड़ो सपोले भी बाहर आ गए। स्वरा ने इसके अलावा एक और ट्वीट कर कुछ न्यूज चैनल्स पर भी निशाना साधा। उन्होंने लिखा- सुधर जाओ, ये होती है साम्प्रदायिक जहरीली सोच, शर्मनाक।

https://twitter.com/ABPNews?ref_src=twsrc%5Etfw

स्वरा भास्कर को उनके ट्वीट के चलते अक्सर ट्रोल किया जाता है। बता दें कि पालघर में दो साधुओं समेत 3 लोगों की हत्या कर दी गई थी जिसपर खूब बवाल मचा था। हैरानी की बात ये थी पुलिस वहीं मौजूद थी लेकिन फिर भी कुछ उपद्रवियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

https://twitter.com/Vipul32236417/status/1254860401302319109?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो