scriptRasbhari वेबसीरीज को लेकर Swara Bhaskar का उड़ रहा मजाक, कंटेंट पर प्रसून जोशी ने लगाई फटकार | swara bhaskar webseries rasbhari trolled and prasoon joshi angry on co | Patrika News

Rasbhari वेबसीरीज को लेकर Swara Bhaskar का उड़ रहा मजाक, कंटेंट पर प्रसून जोशी ने लगाई फटकार

Published: Jun 26, 2020 08:30:11 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की वेबसीरीज रसभरी (Webseries Rasbhari) हाल ही में रिलीज हुई है। जिसपर माने फेमस राइटर प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने वेबसीरीज के कंटेंट पर सवाल उठाया है।

Prasoon Joshi tweet on webseries Rasbhari content

Prasoon Joshi tweet on webseries Rasbhari content

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की वेबसीरीज रसभरी (Webseries Rasbhari) हाल ही में रिलीज हुई है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही ट्रेंड चल रहा है। अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई इस वेबसीरीज का लोग जमकर मजाक बना रहे हैं। साथ ही स्वरा को भी खूब ट्रोल (Swara Bhaskar trolled) किया जा रहा है। इसी बीच जाने माने फेमस राइटर प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने वेबसीरीज के कंटेंट पर सवाल उठाया है। उन्होंने रसभरी के सीन्स पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट करते हुए दुख (Prasoon Joshi angry on Rasbhari content) जताया।

https://twitter.com/hashtag/Rasbhari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

प्रसून जोशी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट (Prasoon Joshi tweet) करते हुए लिखा- दुख हुआ। वेबसीरीज रसभरी में असंदेनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं, यहां बच्चियों के प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है, ये अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी। मनोरंजन की इस लालसा में कम से कम बच्‍चों को तो हम न खीचें। प्रसून जोशी के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं वेबसीरीज के साथ-साथ स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar Rasbhari trolled) भी खूब ट्रोल हो रही हैं।

https://twitter.com/hashtag/Rasbhari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि वेबसीरीज रसभरी के जिस सीन पर इतना बवाल (Social media anger on webseries Rasbhari) मचा हुआ है उसमें एक बच्ची पार्टी में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। ये रोल सीरीज में स्वरा भास्कर के बचपन को दिखाता है। विवाद ये है कि इस सीन में बच्ची का डांस देखते हुए पिता के कुछ शराबी दोस्त उन्हें बच्चों को कंट्रोल करने की सलाह देते हैं। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स (Webseries Rasbhari memes) की बाढ़ आ गई है।

https://twitter.com/hashtag/Rasbhari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर ने एक फोटो पोस्ट की जिसपर लिखा है- मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है मुझे देखना ही नहीं है। तो दूसरे ने लिखा- ऐसी वेबसीरीज बी ग्रेड और सी ग्रेड की फिल्मों से कम नहीं हैं। सरकार को इसे बैन कर देना चाहिए।

https://twitter.com/hashtag/Rasbhari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो