scriptनयनतारा पर विवादित टिप्पणी करने वाले राधा रवि पर भड़की स्वरा भास्कर, ट्वीट कर की ये मांग | Swara Bhasker SLAMS Radha Ravi for his nasty remarks on Nayanthara | Patrika News

नयनतारा पर विवादित टिप्पणी करने वाले राधा रवि पर भड़की स्वरा भास्कर, ट्वीट कर की ये मांग

locationमुंबईPublished: Mar 25, 2019 08:10:28 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर राधा रवि के विवादित बयान की आलोचना करते हुए तमिल फिल्म इंडस्ट्री से इसके खिलाफ….

Nayanthara

Nayanthara

देशभर में यौन उत्पीड़न के खिलाफ चले #MeToo कैंपेन में कई बड़े नाम सामने आए। जिसमें से कुछ लोगों पर उचित कार्यवाही भी की गई। लेकिन इस कैपेंन का फिल्म इंडस्ट्री पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। हाल ही में साउथ के एक सीनियर एक्टर राधा रवि ने एक मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसकी बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कड़ी आलोचना की है।

 

Nayanthara

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर राधा रवि के विवादित बयान की आलोचना करते हुए तमिल फिल्म इंडस्ट्री से इसके खिलाफ कार्रवाई करने का अपील की है। राधा रवी के बयान की निंदा करते हुए स्वारा ने ट्वीटर पर लिखा- ‘ये बीमारी लगातार बढ़ती ही जा रही हैं इस तरह की घटना ही हैं जो महिलाएं कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट कराती रहती हैं। अपने कॅरियर के लिए ऐसी कीमत देना अब बस बहुत हो गया..!

https://twitter.com/hashtag/TimeToChange?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि शनिवार को रवि ने नयनतारा पर उनकी आगामी तमिल फिल्म कोलायूथिर कालम के ट्रेलर लांच के दौरान एक टिप्पणी की थी। एक तरफ जहाँ वो सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ डीएमके ने भी उनके इस आचरण की वजह से उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। राधा रवि पहले भी महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं।

Nayanthara
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो