scriptसुशांत सिंह राजपूत की फिल्में देखने वालों पर भड़की एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी, ट्वीट पर जताई नाराज | swastika mukherjee slams people for sushant singh rajput film | Patrika News

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्में देखने वालों पर भड़की एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी, ट्वीट पर जताई नाराज

locationमुंबईPublished: Jul 28, 2020 05:39:21 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सुशांत के साथ ‘दिल बेचारा’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी (actress Swastika Mukherjee) ने उन लोगों पर सख्त नाराजगी जताई है जो सुशांत की इन फिल्मों को अब देख रहे हैं। एक्ट्रेस लोगो को लताड़ लगाते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, ‘हजारों लोग अब ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ देख रहे हैं। मुझे ताज्जुब है कि जब फिल्म रिलीज हुई थी तब ये सारे लोग कहां थे?

swastika mukherjee

swastika mukherjee

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) डेढ महीने पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके है। लेकिन उनके फैंस उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। 24 जुलाई को सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Film Dil Bechara) डिजिटल पर रिलीज हुई है। जिससे देखकर एक बार फिर उनके चाहने वाले इमोशनल हो गए। सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद अभिनेता की पुरानी फिल्में भी देख रहे हैं जो पहले बॉक्स ऑफिस ( box office) पर असफल रही थीं। उनकी ‘सोनचिड़िया’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ (‘Sonchiriya’ and ‘Detective Byomkesh Bakshi’) ऐसी फिल्में थी जिन्हें तारीफ तो काफी मिली लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी। कहने का मतलब यह कि इनको असफल कहा गया था। सुशांत सिंह की को-स्टार अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी (Sushant Singh’s co-star actress Swastika Mukherjee) उन लोगों पर भड़की है जो अब उनकी फिल्में देख रहे है।

swastika mukherjee
https://twitter.com/hashtag/DetectiveByomkeshBakshy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सुशांत के साथ ‘दिल बेचारा’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी (actress Swastika Mukherjee) ने उन लोगों पर सख्त नाराजगी जताई है जो सुशांत की इन फिल्मों को अब देख रहे हैं। एक्ट्रेस लोगो को लताड़ लगाते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, ‘हजारों लोग अब ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ देख रहे हैं। मुझे ताज्जुब है कि जब फिल्म रिलीज हुई थी तब ये सारे लोग कहां थे? पछतावा दिखाना कृतज्ञता दिखाने से बड़ा और बेहतर होता है।’ इस ट्वीट के बाद कई सारे लोग भी स्वास्तिका के समर्थन में आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अगर ये लोग उस समय इस फिल्म को देख लेते तो संभव है इसके अगले पार्ट भी आते।’ इसके जवाब में स्वास्तिका ने लिखा, ‘हां, तब मैंने इसके फ्रैंचाइज के बारे में सोचा था।
swastika mukherjee

‘दिल बेचारा’ ने पहले ही दिन तोड़ डाले सभी रिकॉर्ड्स
आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) ने रिलीज होते ही सभी रिकॉर्ड्स तोड़ डाले। ओटीटी हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग उत्सुक नजर आए। इसकी वजह से फिल्म ने कई तरह के रिकॉर्ड्स कायम किए। ‘दिल बेचारा’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और इसका असर फिल्म की रेटिंग पर भी देखा जा सकता है। फिल्म को आईएमडीबी पर अब तक की सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है। यह एक रिकॉर्ड है। शुरुआत में फिल्म को 10/10 रेटिंग मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो