scriptजब स्टेज पर थिरक रहे थे रणवीर-आलिया, तभी भीड़ में दिखा बच्चन परिवार का ये शख्स, वीडियो वायरल | sweta bachchan nanda at ranveer alia gully boy music event video viral | Patrika News

जब स्टेज पर थिरक रहे थे रणवीर-आलिया, तभी भीड़ में दिखा बच्चन परिवार का ये शख्स, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Jan 26, 2019 11:50:14 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

म्यूजिक लॉन्च प्रमोशन के दौरान एक बार फिर रणवीर सिहं अपने अतरंगी अंदाज में नजर आए।
 
 
 

ranveer singh alia bhatt

ranveer singh alia bhatt

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का म्यूजिक लॉन्च किया गया। म्यूजिक लॉन्च इवेंट में फिल्म के दोनों स्टार्स ने जोरदार परफॉर्मेंस दी। जब रणवीर सिंह ‘रैप गा…’ रहे थे तभी फैंस की हजारों की भीड़ में कुछ ऐसे चेहरे नजर आए, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बच्चन परिवार का एक खास सदस्य था। तो आइए जानते हैं कि वो कौन था…

actor <a  href=
Ranveer Singh alia bhatt” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/26/ranveer2_4037806-m.jpg”>

हजारों फैंस की भीड़ में दिखीं श्वेता बच्चन:
रणवीर और आलिया की परफॉर्मेंस देखने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा पहुंची। इसमें सबसे खास बात ये रही की श्वेता किसी सेलिब्रिटी की तरह नहीं बल्कि वहां मौजूद हजारों फैंस की भीड़ में इन्जॉय करती नजर आई। इस दौरान श्वेता को स्टेज पर मौजूद रैपर्स का उत्साह बढ़ाते देखा गया। म्यूजिक लॉन्च प्रमोशन के दौरान एक बार फिर रणवीर सिहं अपने अतरंगी अंदाज में नजर आए। वहीं आलिया का लुक भी फैंस को काफी पसंद आया।

ranveer singh alia bhatt

श्वेता के साथ ये भी थे भीड़ में:
इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्वेता बच्चन थिरकती नजर आ रही हैं। इस इवेंट में उनके साथ फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर भी मौजूद थे।

इस दिन होगी रिलीज:
आपको बता दें कि ‘गली बॉय’ के अलबम में 18 गाने हैं। फिल्म के चार गानों में रणवीर ने अपनी आवाज दी है। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा Kalki Koechlin , विजय राज मुख्य भूमिका में हैं। ‘वैलेंटाइन डे’ यानी 14 फरवरी को यह फिल्म रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो