Taapsee Pannu ने एसी खराब होने को बताया अपना रियल स्ट्रगल, फैंस ने दिलाई मजदूरों के संघर्ष की याद

By: Neha Gupta
| Published: 17 May 2020, 08:13 PM IST
Taapsee Pannu ने एसी खराब होने को बताया अपना रियल स्ट्रगल, फैंस ने दिलाई मजदूरों के संघर्ष की याद
Taapsee Pannu

  • तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर का एसी हुआ खराब
  • कहा- संघर्ष सच्चा है
  • यूजर्स ने किया ट्रोल (Troll), दिलाई प्रवासी मजदूरों की याद
  • तापसी ने हटाई अपनी इंस्टा स्टोरी

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आजकल लॉकडाउन के चलते मुंबई में अकेले रह रही हैं। मई का महीना आ चुका है, ऐसे में गर्मी भी शुरू हो गई है। इसी बीच तापसी ने भी गर्मी के चलते अपनी समस्या सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। दरअसल तापसी बताया कि उनका एसी खराब हो गया है और किसी को रिपेयर करने के लिए वो बुला भी नहीं सकती। खबरों के मुताबिक, तापसी ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा इसे रियल स्ट्रगल बताया जिसके बाद वो ट्रोल हो गईं।

तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में अपनी वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था रियल स्ट्रगल। हालांकि ऐसा लगता है कि तापसी से उस स्टोरी को हटा दिया। वहीं तापसी के फैन पेज ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें तापसी को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि एसी खराब हो गया है और किसी को बाहर से रिपेयर कराने के लिए भी बुलाया नहीं जा सकता। तापसी ने वीडियो में ये भी दिखाया कि कैसे उन्होंने एसी को जुगाड़ के जरिए सही किया है।

वीडियो देखने के बाद साफ समझ आ रहा है कि तापसी ने देसी जुगाड़ लगाते हुए उसे काम चलाऊं अपना एसी ठीक कर लिया है। तापसी का ये वीडियो देखने के बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें मजदूरों की याद दिला दी। एक यूजर ने लिखा कि इसे आप संघर्ष कह रही हैं जरा उन मजदूरों के बारे में सोचो जो सड़कों पर बिना खाने के घर जा रहे हैं। एक यूजर ने कहा- आप एसी के लिए रो रही हो और लोग 40 डिग्री के तापमान में बिना खाने-पानी के अपने बच्चे के साथ सड़क पर चल रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी की आखिरी फिल्म थप्पड़ थी जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब आगे तापसी क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में काम कर रही हैं। जिसकी शूटिंग लॉकडाउन के बाद शुरू होगी।