scriptशूटर दादी पर हुए जुल्म को देख अपने आंसू नहीं रोक पाईं तापसी, जानिए क्या-क्या हुआ उनके साथ | taapsee pannu film saand ki aankh latest updates | Patrika News

शूटर दादी पर हुए जुल्म को देख अपने आंसू नहीं रोक पाईं तापसी, जानिए क्या-क्या हुआ उनके साथ

locationमुंबईPublished: Sep 24, 2019 03:53:38 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

तापसी ने फिल्म ‘सांड की आंख’ अपनी मां को समर्पित करने का फैसला किया है। उनको इस फिल्म में काम करते समय अहसास हुआ कि ….

 saand ki aankh

saand ki aankh

एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘सांड की आंख’ शार्पशूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। फिल्म में तापसी और भूमि ने दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्पशूटर्स का किरदार निभाया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे इन दो महिलाओं ने अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए परंपरा को परिभाषित किया और 65 वर्ष की उम्र के बाद 30 से अधिक राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीतकर नाम कमाया।

 saand ki aankh
तापसी ने फिल्म ‘सांड की आंख’ अपनी मां को समर्पित करने का फैसला किया है। उनको इस फिल्म में काम करते समय अहसास हुआ कि उनकी मां ने भी परिवार के लिए किस तरह कई बलिदान दिए। अभिनेता ने बताया कि तुषार हीरानंदानी ने जब इस फिल्म कहानी सुनाई तो उनकी आंखे नम हो गई थी। इस फिल्म में बताया कि सत्ता अपने हाथों में रखने का दावा घर के मर्द करते रहे हैं। महिलाओं पर लगने वाली पाबंदियां और उनके साथ होने वाली ज्यादती।
तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। तापसी और भूमि ने हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान किया है। चाहे तापसी की पिंक, मुल्क, बेबी, नाम शबाना हो या ‘बदला’ हो या फिर भूमि की दम लगा के हईशा, टॉयलेट और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों से उन्हें हर बार दर्शकों की तारीफ मिली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो