कनिका ने तापसी के सपोर्ट में लिखा- इनकी पिछली 5 फिल्मों ने कमाए 352 करोड़, जानें कंगना ने क्या दिया जवाब

By: पवन राणा
| Published: 20 Jul 2020, 10:17 PM IST
कनिका ने तापसी के सपोर्ट में लिखा- इनकी पिछली 5 फिल्मों ने कमाए 352 करोड़, जानें कंगना ने क्या दिया जवाब
तापसी के सपोर्ट में कनिका ने लिखा- इनकी पिछली 5 फिल्मों ने कमाए 352 करोड़, कंगना का जवाब चौंका देगा

तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) पर बी ग्रेड स्टार के इल्जाम पर स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लन ( Kanika Dhillon ) ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,'हाल ही में पब्लिक डोमेन पर मौजूद एक आर्टिकल के अनुसार,'तापसी की पिछली 5 फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर 352 करोड़ का बिजनेस किया है। कंगना ( Kangana Ranaut ) की टीम ने इसका जवाब दिया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोत ( Kangana Ranaut ) ने एक इंटरव्यू में इतने विस्फोटक खुलासे किए हैं कि अब लगातार उनको या तो जवाब मिल रहे हैं या फेक्ट चैक से भरे सोशल मीडिया मैसेज। कंगना ने इंटरव्यू में तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) और स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) को बी ग्रेड एक्ट्रेसेस कह दिया था। इसके बाद तापसी और स्वरा ने भी सोशल मीडिया पर जवाब दे डाले।

तापसी पर बी ग्रेड स्टार के इल्जाम पर स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लन ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,'हाल ही में पब्लिक डोमेन पर मौजूद एक आर्टिकल के अनुसार,'तापसी की पिछली 5 फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर 352 करोड़ का बिजनेस किया है और इससे वह पिछले साल हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा सफल और ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस हैं।' इस ट्वीट के जवाब में तापसी ने कनिका को प्यार भरे इमोजी भेजे।

352 करोड़ पर कंगना का जवाब

तापसी की तारीफ में किए गए कनिका के ट्वीट के बाद कंगना का भी जवाब आया है। कंगना की ओर से उनकी टीम ने जवाबी ट्वीट में लिखा,' मिशन मंगल ( Mission Mangal ) और 'बदला' ( Badla ) पुरुष कलाकारों से डोमिनेट मूवीज हैं, तापसी ने अपने पूरे कॅरियर में एक भी सोलो हिट नहीं दी। कनिका और पूरा लेफ्ट इॅकोसिस्टम सुशांत के मामले को कवर करने की कोशिश कर रहे हैं। सुशांत ने नेपोटिज्म और बुलिंग को लेकर शिकायत की थी, आप सभी को शर्म आनी चाहिए जिन्होंने उसे कभी डिफेंड नहीं किया। अब उसके 'मर्डर' को डिफेंड कर रहे हैं।'

सोशल मीडिया पर कनिका के ट्वीट पर यूजर्स ने जमकर जवाब दिए। अधिकांश यूजर्स कनिका के पाइंट से असहमत नजर आए। कुछ ने तो उनकी बताई 5 मूवीज के कलेक्शन को भी पब्लिक डोमेन से ढूंढकर शेयर किया।

स्वरा ने कसा तंज
तापसी के अलावा स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) ने भी कंगना को जवाब दिया है। स्वरा ने ट्वीट कर लिखा है 'जरूरतमंद आउटसाइडर, बी ग्रेड एक्ट्रेस, लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से अच्छे दिखने वाले और उनसे बेहतर एक्टर भी। मुझे लगता है कि यह कॉम्प्लीमेंट है। स्वरा ने यह बात तंज कसते हुए लिखा, 'शुक्रिया कंगना, मुझे लगता है कि आप खूबसूरत हैं, एक अच्छी एक्टर हैं और अच्छी इंसान भी।'