शूटिंग के बीच मां और बहन से मिलवाया फिल्म की टीम ने, तापसी को मिला दिवाली सरप्राइज

By: पवन राणा
| Published: 17 Nov 2020, 01:58 AM IST
शूटिंग के बीच मां और बहन से मिलवाया फिल्म की टीम ने, तापसी को मिला दिवाली सरप्राइज

दिवाली के त्यौहार के बीच शूटिंग शेड्यूल होने के चलते फिल्म की टीम ने सेट पर तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) की मां और बहन को बुलाकर अभिनेत्री को सरप्राइज दिया, ताकि वह अपने परिवार के साथ दिवाली का जश्न मना सके। फिल्म में तापसी एक एथलीट का किरदार निभा रही हैं इसलिए अभिनेत्री ने हर बारीकि पर गौर फरमाया है।

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) अभिनीत आरएसवीपी मूवीज ( RSVP Movies ) की अगली फिल्म रश्मि रॉकेट ( Rashmi Rocket Movie ) ने इस महीने की शुरुआत से फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और तभी से तापसी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से जुड़ी खबरें और तस्वीरें साझा कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : Neha-Rohan Love Story: नेहा को पहली बार में ही पसंद आया रोहन का यह अंदाज

फिल्म में तापसी एक एथलीट का किरदार

दिवाली के त्यौहार के बीच शूटिंग शेड्यूल होने के चलते फिल्म की टीम ने सेट पर तापसी की मां और बहन को बुलाकर अभिनेत्री को सरप्राइज दिया, ताकि वह अपने परिवार के साथ दिवाली का जश्न मना सके। फिल्म में तापसी एक एथलीट का किरदार निभा रही हैं इसलिए अभिनेत्री ने हर बारीकि पर गौर फरमाया है और फिल्म में अपनी निभाई जाने वाली भूमिका के लिए तापसी ने इंटेन्स ट्रेनिंग ली है और यह प्रक्रिया शूटिंग शुरू होने के बाद भी कायम है।

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी की कर रहीं तैयारी, घटाया 15 किलो वजन, फिल्मों की लगी लाइन

कोरोनाकाल में फिर से शुरू की शूटिंग

मार्च 2019 में फिल्म की घोषणा की गई थी, लेकिन महामारी के कारण इस पर ब्रेक लग गया था। रश्मि रॉकेट उन चुनिंदा फिल्मों में से है, जिसकी शूटिंग कोरोनाकाल में फिर से शुरू की गई है। रश्मि रॉकेट की टीम के लिए पुणे में यह एक महीने का लंबा शूटिंग शेड्यूल रहा है और इस दौरान सभी सावधानियों का खास ध्यान रखा गया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना के कारण खूब ली दवाईयां, तमन्ना का शरीर हो गया था भारी, हर पल लगता था मरने का डर

2021 में की जाएगी रिलीज

फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। रश्मि रॉकेट नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखी गई है। फिल्म को आकाश खुराना द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया के साथ रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित रश्मि रॉकेट को साल 2021 में रिलीज की जाएगी।