scriptकंगना की बहन ने कहा ‘सस्ती कॉपी’, तो भड़की तापसी पन्नू, कह दी ऐसी बात, नहीं होगा यकीन | Taapsee Pannu Reacts to Kangana Ranaut Sister Rangoli Sasti Copy Remar | Patrika News

कंगना की बहन ने कहा ‘सस्ती कॉपी’, तो भड़की तापसी पन्नू, कह दी ऐसी बात, नहीं होगा यकीन

locationमुंबईPublished: Jul 13, 2019 08:01:43 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कंगना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर की तापसी …

Taapsee Pannu Reacts to Kangana Ranaut Sister Rangoli Sasti Copy Remar

Taapsee Pannu Reacts to Kangana Ranaut Sister Rangoli Sasti Copy Remar

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन का उन्हें ‘सस्ती कॉपी’ कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे ही दी। तापसी का कहना है कि जब लोग किसी एक व्यक्ति को ट्रोल करते हैं तो इसका मतलब होता है कि वह शख्स उनके लिए मायने रखता है। ‘मनमर्जियां’ अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं और वह इस तरह के मुद्दों पर अपने वक्त को जाया करने पर यकीन नहीं रखती हैं।
taapsee pannu
तापसी एक रेडियो स्टेशन द्वारा फंड जुटाने की पहल के तहत कैंसर से पीडि़त बच्चों से मिलीं और इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की। अभी कुछ दिनों पहले कंगना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर की तापसी और अभिनेता वरुण धवन ने प्रशंसा की, लेकिन कंगना की बहन रंगोली यह कहते हुए उन पर भड़क गईं कि उन्होंने कंगना का नाम क्यों नहीं लिया या कंगना की सराहना क्यों नहीं की।
taapsee pannu
रंगोली ने तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ कहकर उनकी आलोचना भी की। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने वरुण से ट्रेलर की सराहना करते वक्त उनकी बहन का नाम लेने को कहा। रंगोली के ट्वीट के बाद कंगना ने भी अपनी बहन को समर्थन देते हुए कहा कि जो दूसरों का मजाक उड़ाते हैं उन्हें खुद के लिए भी तैयार रहना चाहिए।
taapsee pannu
अब इस पर तापसी ने कहा, ‘जब आप ट्रोल हो रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप मायने रखते हैं। अगर आप ट्रोल नहीं हो रहे हैं तो इसका मतलब यह है कि कोई आप पर अपना समय और ऊर्जा गंवाना नहीं चाहता और आप किसी के लिए भी मायने नहीं रखते।’ बता दें कि तापसी इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘सांड की आंख’ को लेकर चर्चा में हैं।
taapsee pannu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो