scriptदुल्हन बनीं तापसी पन्नू की तस्वीर हुई वायरल, बिना डेटिंग की शादी, असली सच्चाई आपको चौंका देगी | taapsee pannu share new bride look photo from saand ki aankh | Patrika News

दुल्हन बनीं तापसी पन्नू की तस्वीर हुई वायरल, बिना डेटिंग की शादी, असली सच्चाई आपको चौंका देगी

locationमुंबईPublished: Jul 09, 2019 10:43:45 am

फिल्म सांड की आंख से वायरल हुई तापसी पन्नू की नई तस्वीर, शूटर दादी का दिखा दुल्हन लुक….
 
 

taapsee pannu

taapsee pannu

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों एक्ट्रेसेस आए दिन अपने किरदारों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। तापसी फिल्म में दादी प्रकाशी तोमर का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म कम्पलीट वुमन सेंट्रिक हैं।

taapsee pannu
https://twitter.com/hashtag/PrakashiTomar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दुल्हन के लुक में नजर आईं तापसी
हाल ही में तापसी ने अपनी फिल्म ‘सांड की आंख’ से एक दिलचस्प फिल्म शेयर की है, जिसमें वह दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं। सामने आई तस्वीर में तापसी मांग टीका और नथ पहने दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म में उनकी शादी 20 साल की उम्र में ही हो जाती है।

Taapsee Pannu

तापसी की बिना डेटिंग किए 20 साल की उम्र में हुई शादी
तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा, ’20 साल की उम्र में शादी, कोई डेटिंग जीवन नहीं…मुझे यकीन है #प्रकाशीतोमर #सांडकीआंख’। इससे पहले भूमि पेडनेकर ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक्ट्रेस बंदूक चलाती दिखाई दे रही थी। फिल्म का फर्स्ट लुक और रिलीज डेट का पहले ही रिवील कर दिया गया है। बता दें कि फिल्म इस साल 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं।

बड़ी उम्र का किरदार निभा रही हैं तापसी
आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी अपनी उम्र से कहीं बड़ी औरत का किरदार निभा रही हैं। हालांकि, इससे पहले भी वह 30 साल की उम्र में कॉलेज गर्ल की भूमिका निभा चुकी हैं। उनका कहना है कि किरदार छोटी उम्र का हो या बड़ी उम्र का दिल से निभाना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो