scriptअगले साल ‘महिला दिवस’ पर इन लोगों को पड़ेगा तापसी पन्नू का ‘थप्पड़’, फिल्म है सच्ची घटना पर आधारित | Taapsee pannu to collaborate with director anubhav sinha next thappad | Patrika News

अगले साल ‘महिला दिवस’ पर इन लोगों को पड़ेगा तापसी पन्नू का ‘थप्पड़’, फिल्म है सच्ची घटना पर आधारित

locationमुंबईPublished: Jul 08, 2019 09:38:58 am

Submitted by:

Riya Jain

‘मुल्क’ ( mulk ) के बाद तापसी पन्नू और निर्देशक अनुभव सिन्हा ‘थप्पड़’ ( thappad ) में साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

Taapsee pannu new movie thappad

Taapsee pannu new movie thappad

बॅालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस शाहरूख खान ( shahrukh khan ) द्वारा प्रोड्यूस हुई फिल्म ‘बदला’ ( Badla ) और फिर ‘गेम ओवर'( game over ) में नजर आई थी। तापसी ने साउथ इंडस्ट्री से एक्टिंग की शुरुआत की थी। अपने बेहतरीन अभिनय से उन्होंने बॅालीवुड में भी खास जगह बनाई। इन दिनों एक्ट्रेस ‘सांड की आंख’ ( saand ki aankh ) मूवी को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच हाल तापसी पन्नू ने अपनी अगली फिल्म का भी ऐलान कर दिया है।

taapsee-pannu-to-collaborate-with-director-anubhav-sinha-next-thappad

एक्ट्रेस ने अपने साथ डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ( Anubhav Sinha ) की एक तस्वीर शेयर करते हुए आगामी फिल्म ( taapsee pannu upcoming movie ) रिलीज की जानकरी दी है। ‘मुल्क’ ( mulk ) के बाद तापसी पन्नू और निर्देशक अनुभव सिन्हा ‘थप्पड़’ ( Thappad ) में साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

taapsee-pannu-to-collaborate-with-director-anubhav-sinha

सोशल मीडिया पर अनुभव सिन्हा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने लिखा, ‘अच्छे खाने के साथ होगी नई शुरुआत। ये एक ऐसी कहानी है जोकि मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं पिछले कई सालों से इस तरह के किरदार निभाने के लिए बेताब थी। अनुभव सिन्हा के साथ एक बार फिर काम करना बहुत अच्छा होगा। 8 मार्च 2020 के दिन रिलीज के लिए तैयार है।’

 

taapsee-pannu

तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ अगले साल महिला दिवस यानी 8 मार्च को रिलीज होगी। मिली जानकरी के अनुसार, ‘थप्पड़’ की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। जिसके चलते मेकर्स ने इस फिल्म का नाम ‘थप्पड़’ रखने के निर्णय लिया। इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म की शूटिंग मुंबई और दिल्ली में होगी। इसके अलावा तापसी की फिल्म ‘सांड की आंख’ 25 अक्टूबर को रिलीज होगी ।

ट्रेंडिंग वीडियो