script‘दया बेन’ के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, ऐसे हुआ खुलासा | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actress Priya Ahuja pregnant | Patrika News

‘दया बेन’ के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, ऐसे हुआ खुलासा

locationमुंबईPublished: Aug 26, 2019 05:23:43 pm

इन फोटोज में Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah एक्ट्रेस और उनके पति बच्चों के छोटे जूतों के जोड़े के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में एक्ट्रेस का बंप बेबी साफ देखा जा सकता है।

'दया बेन' के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, ऐसे हुआ खुलासा

‘दया बेन’ के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, ऐसे हुआ खुलासा

मुंबई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) शो में फीमेल एक्ट्रेसेस को लेकर नित नई जानकारियां सामने आ रही हैं। पहले शो में ‘दया बेन’ ( Daya Ben ) का किरदार निभाने वाली लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी प्रेग्नेंट हुईं और बच्ची के जन्म के बाद उनकी शो में वापसी नहीं हुई है। इसके बाद भिड़े और माधवी की बेटी सोनू का किरदार नई एक्ट्रेस पलक सिधवानी को दिया गया। अब एक और बड़ी खबर आ रही है। शो की एक एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई है।

'दया बेन' के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, ऐसे हुआ खुलासा

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ‘रिता रिपोर्टर’ (Rita Reporter ) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ( Priya Ahuja ) प्रेग्नेंट हो गई हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी जन्माष्टमी को सोशल मीडिया के जरिए दी। प्रिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ’10 छोटी उंगलियां, 10 पैरों की उंगलियां… प्यार के साथ हमारा परिवार बढ़ रहा है… आज के दिन से बढ़िया कोई दिन नहीं हो सकता इस बात की घोषणा करने के लिए… हैप्पी जन्माष्टमी।

'दया बेन' के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, ऐसे हुआ खुलासा

सोशल मीडिया पर शेयर इन फोटोज में प्रिया और उनके पति मालव राजदा बच्चों के छोटे जूतों के जोड़े के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में प्रिया का बेबी बंप साफ देखा जा सकता है। आपको बता दें कि प्रिया और मालव को शूटिंग सेट पर प्यार हो गया था और दोनों ने 19 नवंबर 2011 को शादी कर ली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो