script14 की उम्र में रेप सीन कर चुकी ये एक्ट्रेस आज भी हैं कुंवारी…बिग बॅास के इस कंटेस्टेंट संग KISS विवाद में फंसी थी ये नारी | tabu birthday special some unknown facts | Patrika News

14 की उम्र में रेप सीन कर चुकी ये एक्ट्रेस आज भी हैं कुंवारी…बिग बॅास के इस कंटेस्टेंट संग KISS विवाद में फंसी थी ये नारी

Published: Nov 04, 2017 01:10:29 pm

Submitted by:

Riya Jain

14 की उम्र में रेप सीन कर चुकी ये एक्ट्रेस आज भी हैं कुंवारी…बिग बॅास के इस कंटेस्टेंट संग KISS विवाद में फंसी थी ये नारी

tabu

tabu

बता दें आज बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में जन्मीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। तब्बू 80 और 90 के दशक की हसीन अदाकारा फराह नाज की छोटी बहन हैं। अपने करियर में तब्बू ने हर तरह का किरदार निभाकर जनता को काफी चकित किया है। अब तक उन्होंने विजयपथ, माचिस, विरासत, हु तू तू, अस्तित्व, चांदनी बार, मकबूल, चीनी कम, द नेमसेक, हैदर और दृश्यम जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर नाम कमाया है। फिल्मफेयर में अब तक उन्हें चार बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया हैं। इसके अलावा उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू और बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में 2 नेशनल अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं।

 

tabu

पर क्या आप जानते हैं तब्बू के कुंवारे रहने की वजह क्या है। जी आपको बता दें की तब्बू एक्टर अजय देवगन की वजह से अभी तक कुंवारी बैठी हैं। कुछ महीनों पहले तब्बू ने खुलासा करते हुए कहा था कि वो अजय देवगन की वजह से आज भी सिंगल हैं। बता दें कि अजय देवगन और तब्बू हालिया रिलीज फिल्म गोलमाल अगेन में साथ काम कर चुके हैं। इंटरव्यू में तब्बू ने कहा की,- अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं।

वे मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं। अजय मेरी जिदंगी में तबसे हैं, जबसे मैंने करियर में बढ़ना शुरू किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी। ये बात उन दिनों समीर और अजय मेरे ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता तो दोनों उनको पीटने की धमकी तक दे देते थे। दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं।

tabu

बिग बॉस कंटेस्टेंट से आई अफेयर की खबरें…
सुनने में तो ये भी आया था की कुछ साल पहले बिग बॉस 8 के कंटेस्टेंट उपेन पटेल का तब्बू के साथ अफेयर चल रहा था। बता दें उपेन उम्र में तब्बू से 10 साल छोटे हैं। खबरें की माने तो तब्बू और उपेन को एक नाइट क्लब में किस करते हुए देखा गया था। लेकिन बाद में इन सब बातों को अफवाह बताकर कहा गया कि उपेन फेम के लिए तब्बू का यूज कर रहे थे।

tabu

नागार्जुन से रहा अफेयर लेकिन नहीं हो पाई शादी…

साथ ही कुछ साल पहले ही तब्बू का नाम साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से भी जुड़ चुका है। दोनों की अफेयर की खबरें पूरे मीडिया में फैली हुई थी। लेकिन दोनों कभी एक नहीं हो पाए। अब क्योंकि नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे और अपनी पत्नी से भी बहुत प्यार करते थे। इसलिए अपने रिश्ते का कोई भविष्य ना देखते हुए तब्बू, नागार्जुन से अलग हो गईं।

tabu

14 की उम्र में रेप विक्टिम का रोल कर चुकीं तब्बू…

तब्बू ने अपना फिल्मी करियर 14 साल की उम्र में ही शुरु कर दिया था। छोटी सी उम्र में नन्ही तब्बू ने देव आनंद की फिल्म हम नौजवान में काम किया था। इस फिल्म में तब्बू ने एक रेप विक्टम का किरदार निभाया था। इस फिल्म के लीड एक्टर देव आनंद थे इसलिए कहा जा सकता है की तब्बू को लॉन्च करने का क्रेडिट दिग्गज स्टार देव आनंद को जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो