scriptTahira Kashyap ने बताया कि क्यों Ayushmann Khurrana के साथ नहीं बनाई कोई फिल्म! | Tahira Kashyap explained why no film was made with Ayushmann Khurrana! | Patrika News

Tahira Kashyap ने बताया कि क्यों Ayushmann Khurrana के साथ नहीं बनाई कोई फिल्म!

Published: Jun 02, 2020 09:24:29 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ताहिरा (Tahira Kashyap) ने कहा, वह चाहती हैं कि आयुष्मान जैसे एक बड़े अभिनेता को निर्देशित करने से पहले वह अपने आपको निर्देशन की दुनिया में स्थापित कर इस लायक बना लें कि वह बिना किसी सोच के उन्हें निर्देशित कर सकें।

tahira_kashyap.jpg

Tahira Kashyap On Casting Ayushmann Khurrana

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज एक ऐसी एक्टर बन चुके हैं, जिनकी फिल्म के हिट होने की गारंटी होती है। एक से बढ़कर एक सामाजिक मुद्दों पर फिल्म करके आयुष्मान ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। एक्टर अपनी फिल्मों में ऐसे मुद्दों को उठाते हैं, जिनके बारे में लोग बात करने में कतराते हैं। आयुष्मान की फिल्मों (Ayushmann Khurrana Movies) का लोग बेसब्री से इंताजर करते हैं। उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए हर डायरेक्टर बेताब रहता है।
वहीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) खुद को बतौर निर्देशक उबारने में लगी हुई हैं। अभी तक ताहिरा ने दो शॉर्ट फिल्मों का निर्देशन किया है, ‘टॉफी’ और ‘पिन्नी’। इन दोनों फिल्मों को काफी तारीफें मिली हैं। ऐसे में अब हाल ही में ताहिरा ने बताया कि वह आयुष्मान के साथ कोई फिल्म करने के बारे में क्यों नहीं सोचती हैं। दरअसल, ताहिरा ने कहा, वह चाहती हैं कि आयुष्मान जैसे एक बड़े अभिनेता को निर्देशित करने से पहले वह अपने आपको निर्देशन की दुनिया में स्थापित कर इस लायक बना लें कि वह बिना किसी सोच के उन्हें निर्देशित कर सकें।
ताहिरा ने एक इंटरव्यू (Tahira Kashyap Interview) में कहा, मैं एक शानदार एक्टर के लिहाज से उनके साथ काम करना चाहूंगी। आयुष्मान ने खुद को एक एक्टर के तौर पर बहुत शानदार तरीके से स्थापित किया है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिहाज से देखा जाए, तो वह मुझसे काफी सीनियर भी हैं। इसलिए मुझे उनके साथ फिल्म करने के लिए खुद को उन्हें निर्देशित करने लायक बनाना होगा। ताहिरा ने आगे कहा कि हम दोनों पति- पत्नी भी हैं। ऐसे में सेट पर जाने से पहले हमें सेट के बाहर ही काम करना होगा। मुझे नहीं पता कि एक साथ काम करते हुए हम कैसा बर्ताव करेंगे? क्योंकि हम एक पति पत्नी भी हैं। इसलिए, मुझे नहीं पता कि सेट पर स्थिति कैसी होगी? इसके लिए हमें पहले सेट के बाहर एक-दूसरे से बात करनी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो