scriptकैंसर डे: बॉलीवुड एक्टर की पत्नी ने शेयर की अपनी जख्म भरी तस्वीर, भावुक हुए फैंस | Tahira kashyap share her powerful pic on world cancer day | Patrika News

कैंसर डे: बॉलीवुड एक्टर की पत्नी ने शेयर की अपनी जख्म भरी तस्वीर, भावुक हुए फैंस

locationमुंबईPublished: Feb 04, 2019 10:05:30 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

ताहिरा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Tahira kashyap

Tahira kashyap

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। बता दें कि पिछले साल ही पता चला कि ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर है। कैंसर जैसी बीमारी होने पर भी ताहिरा का जज्बा काबिल ए तारीफ है। वर्ल्ड कैंसर डे पर ताहिरा ने खुद की एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर में दिखा ताहिरा का जख्म:
ताहिरा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्‍वीर में उन्‍होंने अपनी सर्जरी का जख्म दिखाया है। उन्‍होंने यह तस्वीर उन लोगों के लिए शेयर की है जो कैंसर से जंग लड़ रहे हैं।

तस्वीर के साथ लिखा यह संदेश:
इस तस्वीर के साथ ताहिरा ने लिखा,’आज का दिन मेरे लिए है। आप सभी को हैप्पी वर्ल्ड कैंसर डे और उम्मीद है कि आप सभी इस खास दिन को अपने तरीके से मनाएंगे। हम इस बीमारी से जुड़े दकियानूसी सोच को खत्म करें। इसके बारे में जागरुकता फैलाएं और खुद से प्यार करें चाहें कुछ भी हो जाएं। मैंने अपने सभी घाव सम्मान के साथ स्वीकारें हैं। खुशियां हमारी खुद को अपनाने में बसती हैं।’

कैंसर डे: इस एक्टर की पत्नी ने शेयर की अपनी जख्म भरी तस्वीर, भावुक हुए फैंस

फैंस हुए भावुक:
ताहिरा की इस टॉपलेस फोटो को देख यूजर्स और फैंस काफी भावुक हो गए हैं। उनकी तस्‍वीर को अब तक 67 हजार से ज्‍यादा लाइक मिले हैं। बता दें कि हाल में ताहिरा ने अपने बाल्ड लुक की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो