scriptजाने तैमूर के बर्थडे से पहले पटौदी हाउस की इनसाइड स्टोरी… | Taimur ali khan Birthday | Patrika News

जाने तैमूर के बर्थडे से पहले पटौदी हाउस की इनसाइड स्टोरी…

Published: Dec 20, 2017 11:23:54 am

पटौदी हॉउस मेें आज सैलिब्रेट होगा तैमूर का बर्थडे, पहुंच चुंके है सैफ और करीना के करीबी

Taimur ali khan Birthday

Taimur ali khan Birthday

सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान का आज बर्थडे है। तैमूर के बर्थ डे की मेजबानी करने के लिए पटौदी पैलेस पूरी तरह से तैयार है। सैफ और करीना तैमूर के साथ यहां कई दिन पहले ही आ चुके हैं और पटौदी पैलेस में एंजाय कर रहें हैं। बर्थडे में सम्मलित होने करिश्मा कपूर भी अपने दोनों बच्चों के साथ पहुंच चुकीं हैं। इस दौरान पटौदी हाउस के अंदर की कई फोटों भी मीडिया में आ चुकी है, जो इटरनेट पर वायरल भी हो चुकी हैं। इसी कड़ी में बर्थडे से ठीक पहले बर्थडे बॉय की एक और फोटों आई है जिसमें वो सैफ और करीना के साथ ट्रैक्टर पर हैं, और पटौदी हॉउस से निकलकर खेतों का नजारा ले रहें हैं।
इस फोटों में करिश्मा कपूर भी अपने दोनों बच्चों के साथ दिख रहीै हैं। इस फोटों को करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है- गांव की जिन्दगी का मज़ा लेते हुए, परिवार सभी चीजो से बढ़कर है, बर्थडे का बेसब्री से इंतजार करते हुए, पटौदी डाइरिज़!! गौरतलब है कि इससे पहले भी करिश्मा कपूर ने पटौदी पैलेस की इनसाइड फोटोज शेयर की थी, जिसमें एक फोटो में तैमूर पिता सैफ के साथ घुड़सवारी कर रहें थे तो दूसरी फोटो में वो सैफ और बहन करीना के साथ पोज़ देते हुए नजर आ रही थी।
बता दें कि स्टार किड तैमूर के बर्थडे किसी बड़ी पार्टीं के रुप में ना मना कर एक पारिवारिक फंक्शन के रुप में मनाने की तैयारी पटौदी पैलेस में हो चुकी है। इस फंक्शन में सैफ और करीना के परिवार जनों के अलावा दोनों परिवारों के सिर्फ करीबी लोग ही हिस्सा लेगें। फोटो देखकर माना जा रहा है कि तैमूर के बर्थडे सेलीब्रेशन की थीम क्रिसमस रहने वाली है। अब तो सभी को बेसब्री से तैमूर के बर्थडे की फोटोज का इंतजार है।

Enjoying the village life 🚜#familyovereverything💯#familygoals #birthdaycountdown🎂#pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो