scriptपिता सैफ अली खान जैसे हैं तैमूर के नवाबी शौक, यकीन नहीं आए तो देखिए ये तस्वीरें | Taimur Ali Khan horse riding pictures viral on social media | Patrika News

पिता सैफ अली खान जैसे हैं तैमूर के नवाबी शौक, यकीन नहीं आए तो देखिए ये तस्वीरें

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2019 06:07:38 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वायरल हो रही फोटो में तैमूर के चेहरे पर किसी प्रकार का डर नहीं दिखा। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है….

Taimur Ali Khan

Taimur Ali Khan

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड Taimur Ali Khan हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। Saif Ali Khan के बेटे तैमूर इन दिनों अपनी नए तस्वीरें के कारण सुर्खियों में बने हुई हैं। हाल ही में तैमूर को अमृता अरोड़ा के घर पर घुड़सवारी करते हुए देखा गया। तैमूर की यह तस्वीरें जैसी मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। इन फोटो को देखकर यूजर्स कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं।

Taimur Ali Khan

बता दें कि तैमूर के पिता सैफ को घुड़सवारी का शौक है। अब ऐसा लगता है कि तैमूर भी इस नवाबी शौक को जल्द ही अपना लेंगे।

घुड़सवारी करते हुए तैमूर काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे थे। वायरल हो रही फोटो में उनके चेहरे पर किसी प्रकार का डर नहीं दिखा। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

Taimur Ali Khan

आपको बता दें कि तैमूर सोशल मीडिया पर फैंस के फेवरेट बने हुई है। मौजूदा समय में तैमूर सबसे कम उम्र के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में पहले नंबर पर हैं। इससे पहले भी इस छोटे नवाब की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो