scriptआम आदमी की सालभर की कमाई 1 महीने में ही कमा लेती हैं तैमूर की नैनी, सैलेरी जान हक्के-बक्के रह जाएंगे | Taimur Ali Khan Nanny Salary Name lifestyle | Patrika News

आम आदमी की सालभर की कमाई 1 महीने में ही कमा लेती हैं तैमूर की नैनी, सैलेरी जान हक्के-बक्के रह जाएंगे

locationमुंबईPublished: Mar 13, 2019 08:39:39 am

Submitted by:

Riya Jain

Taimur Ali Khan की नैनी भी आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

आम आदमी की सालभर की कमाई 1 महीने में कमा लेती हैं तैमूर की नैनी,  सैलेरी जान हक्के-बक्के रह जाएंगे

आम आदमी की सालभर की कमाई 1 महीने में कमा लेती हैं तैमूर की नैनी, सैलेरी जान हक्के-बक्के रह जाएंगे

बॅालीवुड स्टार्स kareena kapoor khan और Saif Ali Khan से ज्यादा आजकल उनके बेटे Taimur Ali Khan सुर्खियां बटोरते हैं। उनका स्टारडम किसी स्टार से कम नहीं है। जैसा की हम सब जानते हैं उनके लिए करीना ने एक नैनी रखी हुई है। वह अक्सर तैमूर के साथ स्पॅाट की जाती है। तो आज हम आपको उनके बारे में बताएंगे।

taimur-ali-khan-nanny-salary-name-lifestyle

तैमूर की नैनी का नाम सावित्री है। उन्हें हर महीने 1.5 लाख रुपए सैलरी के रूप में द‍िए जाते हैं। इस बात का खुलासा करीना कपूर खान ने अरबाज खान के चैट शो में खुद किया।

दरअसल, अरबाज ने शो में करीना से तैमूर की नैनी की सैलरी को लेकर सवाल पूछा। इसपर करीना कपूर ने कहा, ‘अच्छा… सच में।’ एक्ट्रेस ने कहा, ‘सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना। अगर बच्चा सुरक्ष‍ित हाथों में है, वो खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप कितने पैसे बतौर सैलरी देते हैं।’

taimur-ali-khan-nanny

करीना कपूर ने इस बात पर भी हैरानी जताई कि किसी को कैसे पता होता है कि मैं क्या सैलरी दे रही हूं। करीना ने अरबाज के शो में बताया कि तैमूर की सुरक्षा मेरे ल‍िए सबसे ज्यादा जरूरी है। ये मायने नहीं रखता है कि क्या फीस दी जा रही है। हालांकि अरबाज से बातचीत में करीना ने तैमूर की नैनी की सैलरी का खुलासा तो नहीं किया।

 

taimur-ali-khan-nanny-photos

खबरों के मुताबिक अगर नैनी को कुछ वजहों से एक्स्ट्रा वर्क करना पड़ता है तो उनकी सैलरी बढ़कर 1.75 लाख रुपये प्रति महीना तक पहुंच जाती है। इसके साथ-साथ नैनी को एक कार भी दी गई है ताकि वो तैमूर को उनके प्ले स्कूल से लेकर नानी बबिता और दोस्तों के घर आराम से ले जा सकें।

ट्रेंडिंग वीडियो