scriptVideo Call में Taimur Ali Khan की क्यूटनेस हुई ओवरलोडेड, कजिन Kiaan की ताइक्वांडो क्लासेस पर पूरा ध्यान | taimur ali khan new photo of video call viral kareena kapoor shared | Patrika News

Video Call में Taimur Ali Khan की क्यूटनेस हुई ओवरलोडेड, कजिन Kiaan की ताइक्वांडो क्लासेस पर पूरा ध्यान

Published: May 23, 2020 09:12:13 pm

Submitted by:

Neha Gupta

करीना (Kareena Kapoor Khan) ने शेयर की तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की बेहद प्यारी तस्वीर
वीडियो कॉल (Video Call) में भाई कियान (Kiaan) के ताइक्वांडो (Taekwando) पर दिखा पूरा ध्यान
करीना ने कहा मेरी जिंदगी का प्यार

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की बेहद प्यारी तस्वीर

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की बेहद प्यारी तस्वीर

नई दिल्ली | लॉकडाउन (Lockdown) में लोग भले ही अपने-अपने घरों में कैद हैं लेकिेन एक दूसरे के कनेक्टेड हैं। वीडियो कॉल और फोन के जरिए अपनों से बातचीत कर वो उन्हें याद कर रहे हैं। सेलेब्स भी अपने घरों में रहकर फैंस को नए-नए आईडिया दे रहे हैं कि उन्हें इस दौरान अपना टाइम पास करने के लिए क्या करना चाहिए, कैसे करना चाहिए। इस मामले में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी पीछे नहीं हैं। वो सोशल मीडिया (Social media) के जरिए फैंस को अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में करीना ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की वीडियो कॉल (Video Call) से एक फोटो (Taimur Ali Khan Photo) शेयर की है जिसे देख फैंस तारीफ किए बगैर रह नहीं पा रहे हैं।

इस फोटो में तैमूर अली खान बेहद प्यारे लग रहे हैं कि करीना भी इसे शेयर किए बगैर रह नहीं पाईं। तैमूर अपने कजिन भाई कियान को देख रहे हैं और वो उसमें काफी खोए हुए हैं। दरअसल, करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के बेटे आजकल ताइक्वांडो क्लासेस (Taekwando classes) लेने में बिजी हैं जबकि सबके चहेते टिम-टिम (Tim Tim) उनको देखकर रहे हैं। इस दौरान तैमूर के दिए एक्सप्रेशन फैंस का दिल जीत रहे हैं। फोटो को देखकर पता चल रहा है कि तैमूर अपने भाई का ताइक्वांडो देखने में काफी बिजी हैं, उनका पूरा ध्यान वहीं हैं।

करीना और करिश्मा (Karisma Kapoor) दोनों ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस फोटो को शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। करीना ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरी जिंदगी का प्यार। साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी बनाया और हैशटैग दिया लॉकडाउन में मेरे लड़के। जबकि करिश्मा ने लिखा- लॉकडाउन में दो भाई टिम कियान को टाइक्वांडो क्लासेस के दौरान देखते हुए। जाहिर है करीना अक्सर तैमूर की फोटो शेयर करती रहती हैं लेकिन टिम-टिम की इस तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया है। तैमूर इंटरनेट सेंशन हैं, ऐसे में कोविड 19 के चलते फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए ही देख पा रहे हैं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो