scriptSocial Media पर छाया Taimur Ali Khan का नया लुक, करीना और बहन इनाया भी आईं नजर | Taimur Ali Khan Pataudi New Look Viral On Social Media | Patrika News

Social Media पर छाया Taimur Ali Khan का नया लुक, करीना और बहन इनाया भी आईं नजर

locationमुंबईPublished: Oct 10, 2019 01:28:09 pm

Submitted by:

rohit sharma

Taimur Ali Khan Pataudi New Look :

taimur

,,

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के नवाबजादे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan Pataudi ) अपनी तस्वीरों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा एक्टर पिता सैफ अली खान ( Saif Aki Khan ) और मां करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor ) से भी ज्यादा रहती है।
taimur3.png
हाल ही में स्टार किड्स तैमूर अली खान फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी एक तस्वीर ने तो सनसनी मचा दी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में तैमूर नई हेयर स्टाइल में नजर आ रहे हैं।
taimur2.png
चर्चा तैमूर के लुक की भी है जो बदला-बदला सा नजर आ रहा है। प्रिंटेड टीशर्ट और लंबे बालो में तैमूर बड़े-बड़े से भी लग रहे हैं। तैमूर के फैंस के बीच ये लुक जबरदस्त छा रहा है।
taimur.png
Taimur Ali Khan की तस्वीरें उनके प्लेस्कूल के बाहर की है। जहां तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर खान के साथ नजर आ रहे थे। करीना ने तैमूर को उनके प्लेस्कूल में ड्रॉप किया। तैमूर अपने दोस्तों से मिलने के लिए इतने उत्साहित थे कि मम्मी को पीछे छोड़ आगे भागने लग गए।
taimur4.png
तैमूर के स्कूल पहुंचते ही, उन्हें वहां पर अपनी बहन ईनाया और तुषार कपूर के बेटे भी मिल गए। इसके बाद तो उनकी खुशी का तो ठिकाना ही नहीं था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो