script

सारा अली खान का खुलासा, तैमूर करीना को और उनको इस नाम बुलाता

locationमुंबईPublished: Jun 06, 2020 05:44:03 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सारा ने कहा था, ‘तैमूर जब भी मुझे देखता है तो वह मुझे गोल कहता है। मुझे नहीं पता वह गोल क्यों बोलता है क्योंकि अब तो मैं बिल्कुल भी गोल(मोटी) नहीं हूं।’

sara ali khan

sara ali khan

तैमूर अली खान पॉपुलर स्टार किड्स में गिना जाता है। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। घर पर से सबसे छोटा होने के कारण तैमूर को ज्यादा प्यार मिलता है। वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ तो कभी अपनी मां करीना के साथ स्पॉट होता रहता है। वह अपनी बहन सारा अली खान और बड़े भाई अब्राहम के साथ खूब मस्ती करता रहता है।
सारा अली खान अपने भाई तैमूर को बहुत प्यार करती हैं। वह तैमूर के साथ फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। सारा ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि तैमूर उन्हें गोल बुलाते हैं। सारा ने कहा था, ‘तैमूर जब भी मुझे देखता है तो वह मुझे गोल कहता है। मुझे नहीं पता वह गोल क्यों बोलता है क्योंकि अब तो मैं बिल्कुल भी गोल(मोटी) नहीं हूं।’ सारा ने यह भी बताया था कि तैमूर करीना को अम्मा, सैफ को अब्बा और इब्राहिम को भाई कहता है।
आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में सारा ने सैफ और तैमूर की बॉन्डिंग को लेकर कहा था, ‘अच्छा लगता है जब पापा तैमूर के साथ एंजॉय करते हैं। तैमूर के साथ वह फादरहुड अच्छे से एंजॉय करते हैं। तैमूर उनकी लाइफ में खुशियां लेकर आया है।’ सारा ने कहा था कि मेरी मां ने मुझे बचपन से पाला है। इब्राहिम के होने के बाद से उन्होंने अपना पूरा समय हम दोनों को दे दिया था। मुझे किसी चीज की कोई कमी नहीं है। जब हम पापा से मिलते हैं तो उनके साथ भी अच्छा टाइम स्पेंड करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि भले ही हम पापा के साथ नहीं रहते, लेकिन वह हमारी बहुत केयर करते हैं। ऐसा लगता ही नहीं कि वह हमसे दूर रहते हैं। एक फोन कॉल और वह हमारे पास होते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो