scriptराखी पर तैमूर अली खान ने सारा अली को दिए थे इतने रुपए, जानिए दोनों के बीच कैसी बॉन्डिंग | Taimur gives last Rakshabandhan gift to step sister Sara Ali 51 rupees | Patrika News

राखी पर तैमूर अली खान ने सारा अली को दिए थे इतने रुपए, जानिए दोनों के बीच कैसी बॉन्डिंग

locationमुंबईPublished: Aug 16, 2019 08:18:51 am

रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस इस साल एक ही दिन मनाए जाने वाले हैं। ऐसे में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और स्टारकिड्स तक सभी राखी की तैयारियों में जुट गए हैं….

taimur ali khan

taimur ali khan

रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस इस साल एक ही दिन मनाए जाने वाले हैं। ऐसे में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और स्टारकिड्स तक सभी राखी की तैयारियों में जुट गए हैं। पिछले साल बॉलीवुड गलियारों में तैमूर को राखी बांधती सारा अली खान और इनाया खेमूं की तस्वीरें काफी चर्चा में रही थीं। इन स्टारकिड्स की राखी सेलेब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं।
taimur ali khan

सारा ने तैमूर को बांधी थी राखी
बता दें पिछले साल तैमूर को उनकी बड़ी बहन सारा अली खान ने राखी बांधी थी और राखी के दिन ट्रैडिशनल लुक में दिखे तैमूर की क्यूट तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी। सौतेले भाई-बहन होने के बावजूद तैमूर और सारा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखी थी। अब इस साल भी राखी का सभी को इसका इंतजार है। सारा ने तैमूर को राखी बांधते हुए तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘राखी का सेलेब्रेशन जारी है इस नन्हें शैतान के साथ।’

taimur ali khan

तैमूर ने सारा को दिए थे 51 रुपए
फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं अभिनेत्री सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि तैमूर ने उन्हें राखी पर क्या दिया था। उन्होंने बताया था कि तैमूर ने मुझे राखी पर गिफ्ट में 51 रुपए दिए थे। ये ठीक है क्योंकि वो छोटा है।’ अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार राखी पर तैमूर, सारा अली खान और इनाया खेमूं को गिफ्ट में क्या देते हैं।

taimur ali khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो