scriptTamannaah Bhatia ने जब भाई की शादी के हर फंक्शन में पहनी थी डिजाइनर ड्रेसेस और डायमंड की ज्वैलिरी, देखें तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

Tamannaah Bhatia ने जब भाई की शादी के हर फंक्शन में पहनी थी डिजाइनर ड्रेसेस और डायमंड की ज्वैलिरी, देखें तस्वीरें

6 Photos
4 years ago
1/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस कहीं भी जाती हैं तो अपने लुक्स और स्टाईल का पूरा ख्याल रखती हैं। किसी बड़े या सेलिब्रिटी डिजाइनर से अपनी ड्रेसेस बनवाती हैं। अगर कोई फैमिली फंक्शन हो तब तो किसी भी तरह से अपने लुक ग्लैमर और ब्यूटीफुल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़तीं। कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने भाई की शादी के दौरान किया था। उन्होंने अलग-अलग फंक्शन में डिजाइनर ड्रेसेस पहने थे साथ ही ज्वैलिरी का भी पूरा ध्यान रखा था। तमन्ना ने लगभग हर फंक्शन में हीरे के जवाहरात पहनी हुई दिखाई दी थी।

2/6

शादी के बाद तमन्ना ने कॉकटेल पार्टी में पीच कलर की ड्रेस को चुना था। इस फ्लोर लेंथ गाउन पर शिफॉन लगाया था। जिसमें कोल्ड शोल्डर स्लीव्स दी गई थीं। इस ड्रेस के साथ तमन्ना ने डायमंड ईयररिंग्स पहने थे जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था।

3/6

तमन्ना ने अपने भाई के हर फंक्शन में फेमस फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। जिसमें सभी ट्रेडिशनल वीयर थे। इस ड्रेस में तमन्ना वाकई बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।

4/6

तमन्ना भाटिया ने भाई आनंद की शादी में इस लुक को अपनाया था। ब्लू और पिंक कॉम्बिनेशन के लहंगे में वो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं इस लहंगे के साथ उन्होंने रॉयल ब्लू कलर का ब्लाउज पहना था। इसके साथ लाइट दुपट्टा भी दिया गया था जो उन्होंने लेप्ट से राइट की तरफ डाला हुआ था। जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो रही उनकी ज्वैलिरी। तमन्ना ने गले में डायमंड का एक नेकलेस पहना था और कानों में इयररिंग्स।

5/6

तमन्ना ने भाई के मेहंदी फंक्शन में कोरल कलर का लहंगा पहना था। जिसमें किनारे से सिल्वर कलर का काम हुआ था। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गले में सिंपल डायमंड का चोकर पहना था और न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था। इस फोटो में तमन्ना के हाथों में मेहंदी भी दिखाई दे रही है।

6/6

वहीं भाई की शादी के एक और फंक्शन में तमन्ना ने पीले रंग का सूट पहना था जिसमें बारीक काम था। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर के दुपट्टे को कैरी किया था। इस लुक में तमन्ना ने गले में कोई ज्वैलिरी नहीं पहनी थी, बस कानों में छोटे ईयररिंग्स डाले थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.