तमन्ना भाटिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक करने वाले थे शादी? जानें इसके पीछे की सच्चाई

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 May 2020, 03:24 PM IST
तमन्ना भाटिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक करने वाले थे शादी? जानें इसके पीछे की सच्चाई
Tamannah Bhatia Abdul Razzaq Wedding Rumors

  • वायरल तस्वीर में तमन्ना (Tamannah Bhatia) और अब्दुल रज्जाक एक ज्वैलरी शॉप में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही में दोनों के हाथ में गहने भी हैं। ऐसे में खबरें उड़ी थीं कि दोनों अपनी शादी के लिए शॉपिंग कर रहे थे।

नई दिल्ली: क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री का गहरा नाता है। क्रिकेटर्स और एक्टर्स के बीच प्रेम कहानी भी लोगों के सामने आई हैं। लेकिन कुछ खबरों में सच्चाई होती है तो कुछ महज अफवाह होती हैं। अब ऐसे में एक खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस खबर के पीछे है एक तस्वीर, जो इंटरनेट पर वायरल है। दरअसल, यह तस्वीर है बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) की। हालांकि दोनों की यह तस्वीर सालों पुरानी है, लेकिन इस वक्त यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

tamannah_bhatia.jpg

जिस समय यह तस्वीर ली गई थी, उस वक्त भी तमन्ना भाटिया और अब्दुल रज्जाक के बीच अफेयर की खबरें खूब उड़ी थीं। दरअसल, वायरल तस्वीर में तमन्ना और अब्दुल रज्जाक एक ज्वैलरी शॉप में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही में दोनों के हाथ में गहने भी हैं। ऐसे में खबरें उड़ी थीं कि दोनों अपनी शादी के लिए शॉपिंग कर रहे थे। जिसके बाद तमन्ना भाटिया ने इन खबरों को गलत ठहराया और फोटो की सच्चाई भी बताई। एक इंटरव्यू में तमन्ना ने अब्दुल रज्जाक के बारे में कहा था, "वो एक एक्टर थे, क्रिकेटर थे और अब वो एक डॉक्टर हैं। इन अफवाहों को सुनकर ऐसा लगता है कि जैसे में हस्बेंड शॉपिंग का आनंद ले रही हूं। मुझे प्यार में होने का विचार अच्छा लगता है, लेकिन जब बात मेरे निजी जीवन की आती है तो मैं आधारहीन खबरों का समर्थन नहीं करती।"

तमन्ना वायरल तस्वीर की सच्चाई बताते हुए कहा था कि, दोनों शॉपिंग के लिए नहीं बल्कि जूलरी शॉप की ओपनिंग करने के लिए गए थे। आपको बता दें कि उस वक्त भी यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी, वहीं अब एक बार फिर दोनों की यह तस्वीर खूब सुर्खियां बटोर रही है।