script

तमाशा ने पकड़ी रफ्तार, दो दिन में कमाए 24.04 करोड़ 

Published: Nov 29, 2015 03:28:00 pm

पहले दिन 10.87 करोड़ की कमाई के बाद फिल्म तमाशा ने रफ्तार पकड़ी है और दूसरे दिन 13.17 करोड़ रुपए की कमाई की है

ye jawani hai deewani fame ranbir deepika new movi

ye jawani hai deewani fame ranbir deepika new movie tamasha

मुंबई। दीपिका पादुकोण व रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म तमाशा शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन करीब 10.87 करोड़ की कमाई की। पहले दिन धीमी शुरूआत के बाद अब फिल्म की कमाई ने रफ्तार पकड़ ली है। 

तमाशा ने शनिवार को 13.17 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म समीक्षक और बाजार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने फिल्म ने पहले दिन के दूसरे दिन मुकाबले 21% ज्यादा कमाई की है। इसके साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म रविवार को और भी अच्छा बिजनेस करेगी।


फिल्म की कमाई के संबंध में जारी एक बयान के मुताबिक, मॉर्निंग शो बेहद अच्छे रहे। फिल्म की लोगों ने खूब प्रशंसा की, जिसके कारण यह बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 10.87 करोड़ कमाने के साथ दूसरे दिन भी 13.17 करोड़ की कमाई की।
ऐसा माना जा रहा है कि इस वीक में तमाशा के अलावा, फिलहाल कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, इसलिए सप्ताहांत में यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

बता दें कि इस फिल्म में रणबीर और दीपिका मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है और यूटीवी मोशन पिक्चर्स व नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो